News Vox India
खेती किसानीनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बहेड़ी के जाम में पसरा मातम , अब कौन बनेगा इन परिवारों का सहारा, 

  • समाजसेवी  आगे आये तो कई परिवारों को मिल जाएगी राहत
    Advertisement
    ,

 

भीममनोहर,

बरेली। बहेड़ी के जाम गांव की आज की सुबह पहले जैसी नहीं थी। गांव में हुई आठ मौतों से हर किसी की आंखे नम थी। सुबह ही लोग शहर में मौजूद लोगों को पोस्टमार्टम हाउस पर फ़ोन करके खबर लेते रहे । जब भी फोन शहर से पहुंचता तो ग्रामीण हर आने वाले फोन की टोह लेना शुरू कर देते थे। इस गांव के लोगों का दर्द ऐसा जो सिर्फ आंसू में दिखाई देता । सवाल यह उठ रहा था कि किसी ने इस घटना में  किसी ने अपना बाप खोया , किसी चाचा तो किसी ने भाई , कुल मिलाकर इस हादसे में कई लोगों की जिंदगी में संघर्ष की कहानी छोड़ गई , जो आने वाले कई वर्षों तक इस हादसे को नहीं भूलने देगी।

 

इस बीच  गांव में शहर और ग्रामीण क्षेत्र से गांव में पत्रकार पहुंचे । पत्रकार भी गांव के गमगीन माहौल को देखकर समझ चुके थे यह हादसा यहां के लोगों को ताउम्र भूलने वाला नहीं है।दरसल बहेड़ी तहसील के ग्राम जाम निवासी आठ लोग आर्टिका कार में सवार होकर बीती शाम गांव के ही एक युवक की शादी में शामिल होने बरेली के फहम लॉन गए थे। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद सभी लोग रात को अपने घर वापस लौट रहे थे।

 

 

बताया जाता है कि भोजीपुरा थाने से कुछ दूर दभौरा खंजनपुर गांव के पास फोरलेन मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर दूसरी साइड में चली गई और बहेड़ी की दिशा से आ रहे एक डम्पर ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से कार और डंपर में ज़ोरदार आग लग गई। आग इतनी ज़बरदस्त थी कि कार में सवार एक बच्चे सहित 8 लोग ज़िंदा जल गए और सभी की मौत हो गई।

इस दर्दनाक हादसे में गाड़ी चला रहा चालक फुरकान,कार सवार आरिफ,आलिम, आसिफ, शादाब, आसिफ,बाबू अली,एवं अय्यूब की दर्दनाक मौत हो गई एक साथ आठ लोगों की मौत होने की सूचना इनके घरों पर पहुंची तो पूरे गांव में कोहराम मच गया एक साथ आठ लोगों की इस दर्दनाक मौत के चलते पूरे गांव में मातम पसरा है।

 

 

Related posts

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ थीम पर भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन,कई अधिकारी भी रहे मौजूद

newsvoxindia

दहेज में पांच लाख कैश की नहीं लाने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला , ssp दफ्तर में शिकायत

newsvoxindia

राजकोट: सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर चलते हुए हमने देश के विकास को दी नई गति: PM

newsvoxindia

Leave a Comment