News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बड़ी खबर :राजभर NDA में हुए शामिल , बोले वंचितों एवं शोषितों के हक के लिए भाजपा -सुभासपा एक साथ आये,

 

दिल्ली। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर ने अमित शाह से मुलाकात होने के बाद एनडीए में शामिल होने की घोषणा की है।ओपी राजभर कुछ समय से भाजपा से गठबंधन करने के प्रयास में लगे हुए थे । गठबंधन के संबंध में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से वनारस में ओपी राजभर की करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में बात हुई थी , तभी इस बात की पुष्टि हो गई थी कि ओपी राजभर भाजपा के साथ अगले लोकसभा चुनाव में एनडीए के साथ जाने वाले है।

Advertisement

 

 

देश के गृहमंत्री एंव भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने ओपी राजभर की पार्टी से हुए गठबंधन के बारे में अपने ट्वीट में पुष्टि करते करते हुए लिखा है कि राजभर जी से दिल्ली में भेंट हुई और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में आने का निर्णय लिया। मैं उनका NDA परिवार में स्वागत करता हूँ।

 

राजभर जी के आने से उत्तर प्रदेश में एनडीए को मजबूती मिलेगी और मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए द्वारा गरीबों व वंचितों के कल्याण हेतु किए जा रहे प्रयासों को और बल मिलेगा।वही राजभर ने अपने ट्वीटर हैंडलर से लिखा कि मा०गृह मंत्री भारत सरकार आदरणीय अमित शाह जी से दिल्ली में भेंट हुई और माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व वाले NDA गठबंधन में शामिल होने का निर्णय लिया। मैं मा०अमित शाह जी,मा०प्रधानमंत्री जी,मा०मुख्यमंत्री जी,मा०जेपी जेपी नड्डा को धन्यवाद देता हूँ।

 

भाजपा और सुभासपा वंचितों की लड़ाई के लिए एक साथ आये,

ओपी राजभर ने अपने ट्वीटर पर भाजपा से हुए गठबंधन पर कारण बताते हुए लिखा कि सामाजिक न्याय देश की रक्षा- सुरक्षा, सुशासन वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग को सशक्त बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेगी।

Related posts

राष्ट्रीय महामंत्री उमेश अग्रवाल ने राम गुप्ता को युवा जिला अध्यक्ष मनोनित किया,

newsvoxindia

बरेली में सुधांशु महाराज का बयान हिन्दू संस्कृति और भारतीयता के प्रसार के लिए हिन्दू राष्ट्र की मांग ,

newsvoxindia

आर्थिक तंगी होगी दूर करेंगे भोलेनाथ और माता लक्ष्मी ,जानिए विधि और क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment