News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

प्रेमनगर थाने से 100 मीटर की दूरी पर गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर की हत्या, घटना से मची सनसनी,

बरेली। प्रेमनगर थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर हिस्ट्रीशीटर अजय वाल्मीकि की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश एक ही बाइक पर सवार थे। बताया जा रहा है कि अजय वाल्मीकि ने  हत्यारोपियों की  किसी मामले की शिकायत को लेकर विवाद हुआ था तबसे हत्यारोपी रंजिश मानकर चल रहे थे।

Advertisement

 

 

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में शनिवार रात उस समय हड़कंप मच गया जब थाने से कुछ मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया यह भी जा रहा है कि किसी अनहोनी की आशंका होने के चलते मृतक के परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी कार्यालय में भी शिकायत की थी, लेकिन सुनवाई नहीं होने के चलते हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि हमलावरों ने बाइक से अपने दोस्त के साथ जा रहे अजय को मॉडल टाउन जाने वाले रास्ते पर घेर लिया और अजय को कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी।

 

 

अजय के दोस्त लक्की ने घटना के दौरान अजय को बचाने की कोशिश की तो हमलावर भी उसके जान के दुश्मन बन गए। लक्की ने जैसे तैसे भागकर थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से विनय पुत्र द्वारिका निवासी गंगापुर को गिरफ्तार कर लिया। बीच शहर में हुई घटना से पुलिस के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया , इसके बाद घटना स्थल पर अधिकारियों का पहुंचना शुरू हो गया। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें बना दी है।

 

मृतक की मां रामादेवी ने बताया कि उसके बेटे की मामूली कहासुनी में विनय,कन्नू ,लाले ने उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने पहले ही पुलिस को आरोपियों के खिलाफ थाना पुलिस और एसएसपी कार्यालय जाकर शिकायत की थी।घटना में बाल बाल बचे लक्की ने बताया कि वह अजय के साथ प्रेमनगर से डीडी पुरम जा रहे थे तभी बाइक से तीन लड़के आये और अजय पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई , जब उसने बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला बोल दिया उसने किसी तरह थाने में आकर अपनी जान बचाई और मामले की सूचना दी।

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक प्रेमनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को तीन अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारने की सूचना मिली थी।पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य लोगों की शिनाख्त कर ली गई है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए प्रेमनगर और बारादरी पुलिस की एक संयुक्त टीम बना दी गई है।

Related posts

 सोना -चांदी के दामों में कमी लगातार है कायम , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

बरेली ब्रेकिंग : अशरफ की तबियत बिगड़ने के चलते कोर्ट में पेशी टली,

newsvoxindia

टारगेट किलिंग कश्मीर से विकास करके जम्मू में आ गया है : डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया 

newsvoxindia

Leave a Comment