News Vox India
नेशनल

जमीनी विवाद में फरसे से हमला कर किया घायल,4 पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।पूर्व की जमीनी विवाद की रंजिश को मानते हुए दो पक्षों में विवाद हो गया।वही झगड़े में फरसे के हमले से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामले में एक्शन लेकर 4 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के नई बस्ती निवासी नेत्रपाल गिरी ने पुलिस को बताया कि उनके ही परिवार के उमेश गिरी से पूर्व में हुए जमीनी विवाद को लेकर रंजीश मानने लगे और गंदी-गंदी गालियां देने लगे।

Advertisement

 

 

 

आरोप है कि विरोध पर 24 फरवरी की करीब रात्रि 11 बजे पारिवारिक उमेश, रवि, रिंकी, गुड्डी ने उनके घर में घुस कर लाठी डंडों से लैस होकर जानलेवा हमले की नियत से धावा बोल दिया।जिन्होंने घर मे घुसकर नेत्रपाल के सिर पर फरसे से हमला कर दिया। बचाव में युवक के बाए हाथ की उंगली कट गई।आनन फानन में युवक के शोर शराबा मचाने पर आस पास के लोग एकत्रित हो गए। जिन्हें देख आरोपित देखकर आरोपित फरार हो गए और युवक ने बमुश्किल से अपनी जान बचाई।

 

 

 

 

वही पीड़ित का आरोप है कि उक्त हमलावर उन पर जानलेवा की नियत से घर में घुसे थे।जो पड़ोसीयो के आने पर भाग गए।घटना के बाद युवक मामले की तहरीर थाना पुलिस को सौंपी जिसके बाद युवक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल के लिए बरेली जिला अस्पताल भेजा गया।वही इतना ही नहीं युवक का कहना है कि उक्त विवाद के फैसले के लिए आरोपित का अस्पताल में फोन आया जो फोन पर धमका कर दबाव बना रहे है।फिलहाल पुलिस ने उक्त मामले में एक्शन लेकर उमेश, रवि, रिंकी, गुड्डी समेत चार लोगो के विरुद्ध गंभीर धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है।फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर ओम प्रकाश गौतम ने बताया युवक के शिकायती पत्र के आधार पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

आज मां कुष्मांडा का गाय के दूध से करें अभिषेक और पेठे का लगाएं भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

द्वादशी तिथि में आज गाय को खिलाएं हरी घास भगवान विष्णु के साथ बरसेगी लक्ष्मी की कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

अमरोहा का सुहैल बना सौरभ , 11 साल बाद फिर हिन्दू धर्म में जताई आस्था ,  ,

newsvoxindia

Leave a Comment