News Vox India
नेशनल

अभिनेत्री जयाप्रदा अदालत से भगोड़ा घोषित

रामपुर – फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयप्रदा आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में लगातार अदालत से फरार चल रही थी जिसके बाद रामपुर की स्थानीय एमपी एमएलए अदालत ने विवेचक की रिपोर्ट के आधार पर उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया है। पुलिस को आदेशित किया गया है कि वह एक टीम गठित करने के बाद जयाप्रदा के निर्धारित पते पर मुनादी भी कराएं ।

फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा रामपुर से सपा की टिकट पर दो बार सांसद रह चुके हैं वर्ष 2019 में हुए लोकसभा के चुनाव में वह सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थी और उन्होंने यहां से चुनाव लड़ा था हालांकि यह बात अलग है कि वह समाजवादी पार्टी का वरिष्ठ नेता आज़म खान से चुनाव हार गई थी। वर्ष 2019 के इस लोकसभा चुनाव के दौरान उन पर स्वार और केमरी थाने में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए थे। जिसके बाद वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थी और इसी को लेकर विशेष एमपी एमएलए अदालत ने उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिए थे । पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर अब उनके विरुद्ध अदालती कार्रवाई को अंजाम दिया गया है और उन्हें धारा 82 के तहत भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। इस मामले में 6 मार्च की तिथि भी घोषित की गई है साथ ही पुलिस को आदेशित किया गया है कि जयाप्रदा के निर्धारित पत्ते पर मुनादी भी कराई जाए।

Related posts

बदायूं संडे स्पेशल :रेस्क्यू में घायल नागराज को टेक्सी से इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया,,

newsvoxindia

Saira Banu B’day: 12 साल की उम्र में Saira Banu ने अभिनय की दुनिया में रखा था कदम , 22 साल की उम्र में दिलीप से की थी शादी ,

newsvoxindia

लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला को यू ट्यूब ने दिया डायमंड बटन, मौत के चार महीने बाद मिला बड़ा सम्मान ,

newsvoxindia

Leave a Comment