News Vox India
नेशनलमनोरंजनशहरस्पेशल स्टोरी

लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला को यू ट्यूब ने दिया डायमंड बटन, मौत के चार महीने बाद मिला बड़ा सम्मान ,

जाब के दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन को 4 महीने हो चुके हैं. उनका नाम आज भी सुर्खियों में है। उनके निधन के बाद कई महीनों तक सिद्धू मूसेवाला के कई गाने ट्रेंड में रहे। अब सिद्धू मूसेवाला के नाम एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है। जी हां, YouTube ने सिद्धू मूसेवाला को डायमंड प्ले बटन से सम्मानित किया है।

 आपको बता दें कि यह उपलब्धि उन्हें दी जाती है, जिन्हें यूट्यूब पर 1 करोड़ सब्सक्राइबर मिलते हैं। सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। उन्हें यह सम्मान हाल ही में दिया गया है। इसके साथ ही सिद्धू यह सम्मान पाने वाले पहले पंजाबी गायक बन गए हैं। किसी अन्य पंजाबी गायक को एक करोड़ सब्सक्राइबर नहीं मिले हैं और न ही उन्हें यह उपलब्धि मिली है।
 गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला ने अपने 5 साल के म्यूजिक करियर में इंडस्ट्री को दमदार गाने दिए थे। लोग उनके मरने के बाद भी उनके गाने सुन रहे हैं. उनके सबसे अधिक बजाए जाने वाले गीतों में ‘द लास्ट राइड’, ‘295’, ‘लेवल्स’, ‘ईस्ट साइड फ्लो’ और कई अन्य शामिल हैं। इसके साथ ही मूसेवाला सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और यूट्यूब पर 1 करोड़ सब्सक्राइबर हैं।
 गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा के जवाहरके गांव में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Related posts

आरोपी पुलिस को देता रहा धोखा, मांगता रहा आरोपी की सजा देने की मांग,

newsvoxindia

Breaking -आजम खान की पत्नी डॉ तंजीम फातिमा व बेटा अब्दुल्लाह आजम हुए रामपुर की कोर्ट में हाजिर,

newsvoxindia

आकाश ने चुनावी बांड सहित बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा को घेरा , मांगे बसपा उम्मीदवारों के लिए वोट

newsvoxindia

Leave a Comment