News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्र छात्राएं हादसे के हुए शिकार , चार की मौत 7 घायल

कमलेश शर्मा,

Advertisement

यूपी के शाहजहांपुर आज सुबह दर्दनाक हादसा हो गया जहां हाई स्कूल के पेपर देने जा रहे छात्र-छात्राओं से भरी कार का टायर फट गया ,टायर फटने से अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई और खाई में जा गिरी, जिसके  कार में सवार 4 छात्र छात्राओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

 

 

कार में बैठे अन्य  सवार सात लोग घायल हो गए । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।घटना थाना कांठ क्षेत्र के जरावन गांव की है । जहां थाना कांट क्षेत्र के ही गांव वरेंडा से छात्र और छात्राएं हाई स्कूल के पेपर देने जैतीपुर जा रहे थे इसी दौरान स्टेट हाईवे जरावा के पास तेज रफ्तार कार का टायर फट गया जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार दो छात्र दो छात्राओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

 

 

कार में सवार ड्राइवर सहित साथ लोग घायल हो गए ।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना में घायल अन्य  छात्र और छात्राओं की हालत गंभीर बनी हुई है।घटना के बाद छात्र छात्राओं के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी संजय कुमार  ने बताया कि एक कार में बैठकर छात्र छात्राएं बैठकर जा रहे थे अचानक कार का एक पहिया भस्ट हो गया जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई , जिसमें दो  छात्र छात्राओं की मौत हो गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Related posts

उन्नति प्राप्त करने के लिए आज शोभन योग में भगवान गणेश को लगाए आंवले का भोग , जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

इनवर्टिस यूनिवर्सिटी में मनाया गया 8वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस,

newsvoxindia

टेंपो चालक ने मामूली कहासुनी में ठेले वाले पर किया जानलेवा हमला 

newsvoxindia

Leave a Comment