News Vox India
नेशनलबाजारयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

अजब गजब मामला : भाजपा – सपा प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर दो अधिवक्ताओं में दो-दो लाख रुपए की लगी शर्त , 

  • मामले को लेकर दोनों अधिवक्ताओं में हुआ अनुबंध 
    Advertisement

 

यूपी के  बदायूं में भाजपा और सपा प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर दो अधिवक्ताओं में जंग छिड़ गई और अपने-अपने प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर दो-दो लाख रुपए की शर्त लगा ली। जिसमें दोनों अधिवक्ताओं ने लिखित में ₹10 के स्टांप पर अनुबंध भी किया है। जिसमें दो अधिवक्ता गवाह भी बने हैं। अब इन दोनों  अधिवक्ताओं को 4 जून का इंतजार है।बदायूं की उझानी कोतवाली क्षेत्र के उझानी कस्बे के गौतमपुरी मोहल्ले के रहने वाले दिवाकर वर्मा पुत्र कृष्ण गोपाल उर्फ टिल्लन वर्मा अधिवक्ता है और वह कचहरी में वकालत करते हैं ।

 

 

 

वहीं वह भाजपा के समर्थक है। तथा बदायूं की उझानी कोतवाली क्षेत्र के बरामालदेव गांव के रहने वाले सत्येंद्र पाल पुत्र कल्यान सिंह कचहरी में वकालत करते हैं। वह समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं। दोनों अधिवक्ताओं में एक बहस छिड़ गई। दोनों अपने प्रत्याशियों को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने लगे। जिस पर दोनों ने दो-दो लाख रुपए की शर्त लगा ली। जिसका लिखित में ₹10 के स्टाम्प पेपर पर एक अनुबंध कराया गया। अनुबंध में लिखा है कि जिस समर्थक का प्रत्याशी जीतता है तो जीतने वाले प्रत्याशी को दो लाख रूपये हारने वाले प्रत्याशी का समर्थक देगा।

 

 

 

जब दोनों अधिवक्ता में शर्त लगी तो वहां भीड़ जमा हो गई। दोनों अधिवक्ताओं की तरफ से एक-एक गवाह भी बनाया गया हैं। वह भी अधिवक्ता हैं। जब दोनों में अनुबंध हुआ तो कचहरी में काफी भीड़ जमा हो गई। अधिवक्ता दिवाकर वर्मा का कहना है कि भाजपा के दुर्विजय सिंह शाक्य जीतेंगे। जबकि अधिवक्ता सत्येंद्र पाल का कहना है कि समाजवादी पार्टी से आदित्य यादव जीतेंगे। अब दोनों अधिवक्ताओं को 4 जून का इंतजार है। फिलहाल अधिवक्ता द्वारा शर्त लगाने को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related posts

ड्रेस प्रतियोगिता में शिवांश अग्रवाल ने बाजी मारी

newsvoxindia

ABVP ने निकाली  तिरंगा यात्रा, बड़ी संख्या में लोग हुए शामिल। 

newsvoxindia

आज धन धान्य को बढ़ाएगी माता लक्ष्मी की पूजा इन उपायों से आर्थिक तंगी होगी दूर ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment