News Vox India
नेशनलमनोरंजन

मिथुन चक्रवर्ती, माधुरी दीक्षित और सान्या मल्होत्रा ​​IIFA अवार्ड्स 2022 में शामिल होंगे

IIFA 2022 फिल्म उद्योग में कुछ सबसे प्रसिद्ध हस्तियों को मेजबान और कलाकार के रूप में मानता है, जिसमें सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान और रितेश देशमुख शामिल हैं। यह कार्यक्रम 2 जून को संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में यस द्वीप पर शुरू होगा।
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, मादुरी दीकुट, अर्जुन लैम्पार्ड और सान्या मल्होत्रा ​​सोमवार को घोषित 22वें आईफा वीकेंड और पुरस्कार समारोह में शामिल होंगे। सलमान खान, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान और रितेश देशमू सहित फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध लोग मेजबान या कलाकार के रूप में तीन दिवसीय लक्जरी कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। .. यह कार्यक्रम 2 जून को संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में यस द्वीप पर शुरू होगा। अभिनेता तमन्ना बटिया, लारा दत्ता, बॉबी देओल, नरगिस फाफरी, उर्वशी रौतेला और निर्माता बोनी कपूर भी शामिल होंगे।
आईफा रॉक्स 2022 की मेजबानी 3 जून को फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर और अभिनेता अपारशक्ति खुराना करेंगे।

Advertisement

आईफा रॉक्स प्री-अवार्ड इवेंट एक मंच पर सर्वश्रेष्ठ संगीत और फैशन का प्रदर्शन करेगा, जिसमें देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, ज़हरा एस खान, ध्वनि भानुशाली और असीस प्रदर्शन करेंगे। . काउल।
मुख्य अवार्ड शो की मेजबानी 4 जून को सलमान, रितेश और मनीष पॉल करेंगे। समारोह में शाहिद, टाइगर, कार्तिक, अनन्या, सारा, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही की प्रस्तुतियां होंगी।
IIFA अवार्ड समारोह अबू धाबी सांस्कृतिक पर्यटन प्राधिकरण (DCT अबू धाबी) और मिरल के सहयोग से अबू धाबी में यस द्वीप पर यस बे वाटरफ्रंट पर एतिहाद स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

आईफा के साथ 20 साल से सुपरस्टार काम कर रहे हैं। वर्षों से, प्रशंसकों ने आईफा में सलमान खान के उत्कृष्ट प्रदर्शन और उनके काम को देखा है। आयोजकों ने सलमान खान का लंबा सफर साझा किया। सलमान खान 4 जून को यस द्वीप, अबू धाबी के एतिहाद एरिना में IIFA2022 की मेजबानी करेंगे। आईफा में अपने 20 साल के कार्यकाल के दौरान सुपरस्टार के प्रदर्शन का जश्न मनाने के लिए उनकी यात्रा पर एक नज़र डालें।
3 और 4 जून को यास द्वीप के एतिहाद एरिना में IIFA सप्ताहांत और पुरस्कार समारोह में दो दिनों की अवधि में भारत के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल होंगे, जिसमें पिछले साल की कई शीर्ष फ़िल्में और अभिनेता भाग लेंगे। दूसरे दिन की रात का सम्मान। इसके बाद इसे सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल द्वारा प्रायोजित 2022 IIFA अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड नाइट में शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, देव्या कोसला कुमार और नोरा फतेही नजर आएंगे। अनन्या पांडे IIFA2022 में लाइव स्टेज डेब्यू करेंगी।

समारोह में मिथुन चक्रवर्ती, बोनी कपूर, मादुरी डिक्ट, लारा दत्ता, तमन्ना बटिया, नरगिस फाफरी, बॉबी देओल, उर्वसी लुटेरा, अर्जुन लैम्पर्ड और सान्या मल्होत्रा ​​जैसे सितारे भी शामिल होंगे। भारतीय फिल्म उद्योग का सबसे बड़ा उत्सव अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) 2, 3 और 4 जून को यास द्वीप, अब्दवी में 22वें फिल्म समारोह में प्रशंसकों को उत्साहित करेगा। हिंदी फिल्म उद्योग की कई हस्तियां शामिल होंगी और अपने प्रदर्शन से मंच को रोशन करेंगी। 4 जून को मुख्य कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल करेंगे, और 3 जून को आईफा रॉक्स कार्यक्रम की मेजबानी फराह खान कुंदर और अपारशक्ति खुराना करेंगे। कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर से लेकर नोरा फतेही तक, यहां IIFA रॉक्स और IIFAA में परफॉर्म करने वाली हस्तियों की सूची है।
IIFA Rocks 2022 का तमाशा 4 जून को होने वाले मेन अवॉर्ड शो जैसा ही है। देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, ध्वनि भानुशाली, ज़हरा एस खान, ध्वनि भानुशाली और असीस कौर 3 जून को अबू धाबी में भाग लेंगे।

Related posts

सोशल मीडिया से जुड़ा मामला :पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो डालने से नाराज पति ने की आत्महत्या,

newsvoxindia

क्या होती है प्राण प्रतिष्ठा , जानिए ज्योतिषाचार्य विपिन चन्द्र शर्मा से ,

newsvoxindia

चोरी के शक में किशोर की खंभे से बांधकर पिटाई , पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा ,

newsvoxindia

Leave a Comment