News Vox India
बाजार

फोरलेन बाईपास मार्ग पर अब तक नहीं लग पाईं हैं स्ट्रीट लाइटें,

– नगर पालिका की और से भी नहीं किया गया है मुख्य चौराहों पर रोशनी का इंतजाम,

बहेड़ी। फोरलेन मार्ग को बने हुए 6 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन अब तक नगर के बाईपास फोरलेन मार्ग पर स्ट्रीट लाइटे नहीं लग पाई हैं। स्ट्रीट लाइटें लगी ना होने से रात के समय मार्ग पर अंधेरा छा जाता है जिस कारण राहगीरों को रात के समय काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बाईपास मार्ग पर काफी समय से स्ट्रीट लाइटे लगाने की मांग की जा रही है लेकिन यहां अब तक स्ट्रीट लाइटे नहीं लग पाई हैं।

 

नगर के बाईपास फोरलेन मार्ग पर स्ट्रीट लाइटें न लगी होने से रात होने पर अंधेरा पसर जाता है। फोरलेन मार्ग पर अंधेरा होने से रात के समय हादसों का खतरा मंडराने लगता है। वैसे तो फोरलेन मार्ग पर काफी जगह स्ट्रीट लाइटे लगी हुई हैं लेकिन नगर के फोरलेन मार्ग पर अब तक स्ट्रीट लाइटें नहीं लग पाई हैं। रात में रोशनी के लिए नगर पालिका की और से भी अब तक कोई इंतजाम नहीं किया गया है। नगर के मुख्य शेरगढ़ चौराहा, मोहम्मदपुर चौराहा, लोधीपुर चौराहा, शाहगढ़ तिराहा के पास भी रोशनी का कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

नगर के फोरलेन बाईपास मार्ग पर स्ट्रीट लाइटों के संबंध में चेयरमैन प्रतिनिधि नसीम अहमद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि नगर पालिका प्रशासन ने कई बार लिखित में फोरलेन कंपनी से स्ट्रीट लाइटें लगाने के लिए आग्रह किया है लेकिन कंपनी के लोग कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। बाईपास मार्ग पर स्ट्रीट लाइटें लगाने का काम कंपनी को करना है। फिलहाल फोरलेन बाईपास पर स्ट्रीट लाइटें ना लगी होने से नगर के लोगों और यहां से गुजरने वाले वाहन वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Related posts

सब्जी पर यूरिन करके बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार , 

newsvoxindia

सोने के साथ चांदी के दामों में कायम है तेजी, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

सलमान के बाउंसर जैसा बनना है तो खाने पड़ेंगे  हर रोज 12 अंडे ,एक किलो नॉनवेज , यह होगी  इनकम, 

newsvoxindia

Leave a Comment