News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शिक्षा

सब्जी पर यूरिन करके बेचने के आरोप में एक गिरफ्तार , 

 

बरेली :  प्रेमनगर पुलिस ने एक ऐसे खुराफाती को पकड़ा है जो मौका पाकर सब्जियों पर पेशाब किया करता था और उसी को क्षेत्र में बेच दिया करता था।  इस घटना को एक हिन्दू जागरण के एक पदाधिकारी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और मामले की शिकायत पुलिस से की।  पुलिस ने मामला सही पाने पर सब्जी विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया।  फिलहाल पुलिस यह पता नहीं लगा पाई है आखिर वह क्यों इस तरह किया करता था।  पुलिस का कहना है विवेचना चल रही है। जानकारी के मुताबिक  संगठन के  किसी कार्यकर्ताओं ने  घटना को अपने कैमरे में कैद किया था  . इसके बाद संगठन के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता को सूचना दी।  श्री गुप्ता ने प्रेमनगर पुलिस को इस घटना से मामले की शिकायत की।   पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करके थाने ले आई। थाने में संगठन के तमाम कार्यकर्ता एकत्र हो गए घटना को गंभीरता से समझते हुए आरोपी से पूरी जानकारी ली गई।  आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

संगठन के प्रांतीय विधि प्रमुख प्रितपाल ने बताया कि संभवत यह सोची समझी साजिश भी समाज में घृणा का भाव जगाने के लिए हो सकती है। पुलिस को तत्काल में ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके इनके साथ देने वाले लोगों को भी चिन्हित करना चाहिए।  महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता ने थाने पहुंचे एसपी सिटी से कहा कि कुछ दिनों बाद माता के नवरात्र प्रारंभ होने वाले हैं ऐसे कृत्य करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

 

एसपी सिटी राहुल भट्ट ने बताया कि एक मामला सामने आया  एक सब्जी विक्रेता अपने ठेले के पास पेशाब कर रहा था। घटना के सम्बन्ध में एक तहरीर मिली थी जिसके आधार पर एक मुकदमा दर्ज किया गया था। इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर जेल भेजा जायेगा।  पुलिस पूछताछ में  विक्रेता का ऐसा करने का मोटिव पता नहीं चल सका है।  विवेचना चल रही है।  अभियुक्त को जेल भेजा जायेगा।

Related posts

कबाब कारीगर के परिवार को मिला इंसाफ , कोर्ट ने दोनों दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा 

newsvoxindia

सोने की चमक लगातार कायम, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

सोना चांदी के दामों में आई कमी, आज के यह है भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment