News Vox India
शहर

हिमाचल में बरेली के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी के गांव रहपुरा जागीर के रहने वाले एक  युवक की हिमाचल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हों गयी।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक गांव रहपुरा जागीर निवासी किशन पाल पिछले कई बर्षो से हिमाचल प्रदेश के जिला सोलंम थाना आरसी कुन्हार स्थित एक होटल में काम करता था। उसके पिता सुखलाल के मुताबिक वह होटल के कमरे में ही अन्य दो दोस्तों के साथ रहता था। एक दिन पहले उसने पांच हजार रुपये भी भेजे थे।लेकिन होटल मालिक ने उसके पिछले कई महीने के पैसे नही दिए थे।जिसको लेकर दोनो में काफी समय से विवाद चल रहा था।

 

सोमवार को उनके पास मोबाइल पर किसी ने सूचना दी कि किशनपाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।जिस कारण घर मे कोहराम मच गया।पिता सुखलाल और उनके साथ कई ग्रामीण जब हिमाचल पहुँचे तो किशनपाल का पोस्टमार्टम किया हुआ शब परिजनों को सौप दिया।हालांकि दरोगा ने उनको बताया था। होटल से पहुँची सूचना पर जब वह मौके पर पहुँचे तो उसका शव  छत के पंखे से रस्सी के द्वारा लटका हुआ था।

 

दरोगा के हवाले से परिजनों ने बताया कमरे में पड़े बेड के ऊपर कुर्सी रखकर किशनपाल ने रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से झूल गया था। दरवाजा वन्द था। कमरा नही खुलने पर दरवाजा तोड़कर उसके शब को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा था।पुलिस की कार्यवाही पर पुलिस ने सवाल खड़े करते हुए बताया। उनके पहुंचने से पहले शब का पोस्टमार्टम कराने की पुलिस ने जल्दबाजी क्यों की।पुलिस दरवाजा तोड़कर शब को निकालने की बात कह रही थी।लेकिन कमरे का दरवाजा टूटा नही था।

 

होटल के एक दो लोगो ने उनसे तीन लोगों से हाथापाई की बात बताई थी।लेकिन पुलिस ने इससे साफ इनकार कर दिया।परिजनों के मुताबिक वह मृत्यु के सभी संस्कार कराकर हिमाचल जाकर हत्या की रिपोर्ट लिखाने के लिए तहरीर देंगे। किशनपाल शादीशुदा नही था। लेकिन घर मे अकेले कमाना वाला था जवान बेटे का शव  देखकर उसकी माँ गश खाकर गिर गयी। वही पूरा गांव मातम में डूब गया।

Related posts

निःशुल्क जल सेवा शिविर का  हुआ आयोजन 

newsvoxindia

सभासद के बेटे की सड़क हादसे में मौत, 80 मीटर तक मृतक का घिसटता रहा शव,

newsvoxindia

इस नवरात्र पर भक्तों को आशीर्वाद देने अश्व पर सवार होकर आएंगी माता रानी,

newsvoxindia

Leave a Comment