News Vox India
मनोरंजन

महिमा चौधरी इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से रही हैं जूझ,अनुपम खेर ने बोला हीरो,

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं महिमा चौधरी इस समय पूरी तरह से बदल चुकी हैं.

Advertisement
उनके बाल पूरी तरह से छोटे हो गए हैं. हालांकि वीडियो में महिमा चौधरी मुस्कुराती जरूर नजर आ रही हैं.परदेस, दाग द फायर और बागवान जैसी फिल्मों से लोगों के बीच अपनी पहचान बना चुकीं महिमा चौधरी इन दिनों मुश्किलों से जूझ रही हैं. दरअसल महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. इस समाचार ने सभी को दंग कर दिया है.

 

इस बात का खुलासा अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है. उन्होंने महिमा चौधरी को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में महिमा चौधरी को पहचानना कठिनाई है उनका पूरा लुक बदल गया है. हालांकि ये भी सच है कि महिमा चौधरी इस गंभीर रोग से लड़ रही हैं यही वजह है कि उन्हें फिल्म अदाकार अनुपम खेर ने हीरो बोला है.

कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकीं महिमा चौधरी इस समय पूरी तरह से बदल चुकी हैं. उनके बाल पूरी तरह से छोटे हो गए हैं. हालांकि वीडियो में महिमा चौधरी मुस्कुराती जरूर नजर आ रही हैं. महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर से उनके फैंस को काफी निराशा हुई है इस समाचार के सामने आते ही उनके फैंस अदाकारा के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में महिमा चौधरी खिड़की के पास बैठी हैं इस वीडियो के साथ अनुपम खेर ने लिखा है कि मैंने अपनी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में बहुत अहम रोल के लिए अमेरिका से महिमा चौधरी को बुलाया था हमने वार्ता की तो पता चला कि महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है.

अनुपम खेर ने आगे लिखा कि महिमा का रवैया पूरे विश्व की कई स्त्रियों को आशा देगा महिमा चाहती थीं कि मैं उनके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं. इसके साथ ही अनुपम ने लिखा कि वह सेट पर वापस आ गई हैं. जहां से वह उड़ने को तैयार है. उन्होंने बोला कि यह मौका उन सभी निर्माता-निर्देशकों के लिए है जो उनके टैलेंट का लाभ उठाना चाहते हैं वहीं महिमा चौधरी ने बताया कि उन्हें वेब सीरीज और फिल्में करने के लिए काफी टेलीफोन आ रहे हैं लेकिन वह उन्हें हां नहीं कह पा रही हैं क्योंकि अभी उनके सिर पर बाल नहीं हैं लेकिन जब अनुपम खेर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया तो वह मना नहीं कर पाईं. महिमा अपनी कहानी सुनाते हुए काफी इमोशनल हो जाती हैं. उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. उन्होंने साफ बोला कि मुझमें कैंसर के कोई लक्षण नहीं हैं. मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला था.

Related posts

जैकलिन फर्नांडेज इंडियन लुक में दिख रही बेहद खूबसूरत , देखिये उनके साड़ी में हॉटेस्ट पिक ,

newsvoxindia

Political wages :नेता जी का चुनाव है कुछ खास , प्रचार करोगे तो मिलेगी चार सौ रुपये मजदूरी,

newsvoxindia

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया योगा वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment