News Vox India
शहर

जनता का सेवक बन नबावगंज की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का करूंगा काम,

बरेली । नबावगंज विधान सभा से नवनिर्वाचित हुए विधायक डाक्टर एम पी आर्या का क्योलडिया समेत अन्य जगहों पर जमकर स्वागत हुआ। लोगों ने उन्हें होली के मौके पर रंगो गुलाल लगाते हुए होली और जीत की बधाई दी। स्वागत समारोह में बुल्डोजर बाबा की जय की धुन पर कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था।

लोगों का अपार प्यार देखकर अभिभूत विधायक आर्या ने कहा कि प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकारी योजनाओं का लाभ बिना भेदभाव मिला। जिसके चलते ही लगातार दूसरी बार प्रदेश की जनता ने बीजेपी सरकार को चुनने का काम किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि देश और प्रदेश में बीजेपी की सरकार होने पर नबावगंज और भदपुरा दोनो ही ब्लाकों में विकास कार्यों की रफ्तार तेजी से बढ़ेगी। विकास कार्यों में किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा। स्वागत समारोह के मौके पर होली को सौहार्द पूर्ण ढंग से मानने की अपील की गई।

विधायक एम पी आर्या का नबावगंज, बरखन, दलेलनगर, भदपुरा, नकटी नारायणपुर, बीरमपुर समेत दर्जनों गांवों में ढोल नगाड़ों और रंगो गुलाल उड़ाते हुए स्वागत हुआ। इस मौके पर बुल्डोजर बाबा की जय के गानों की धुन पर लोग जमकर थिरके। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ,बीजेपी नेता विशाल गंगवार,रमेश गंगवार, भुजेंद्र गंगवार,ब्लाक प्रमुख पति रवि गंगवार, डा आशुतोष गंगवार,प्रधान संघ अध्यक्ष राम प्रताप,शशि कपूर,सुमित वर्मा,सुरेश गंगवार,वेदपाल कन्नौजिया,त्रिवेंद्र गंगवार,यगदेव गंगवार,आदि थे।

Related posts

बरेली । मॉडल टाउन में घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो चोरी, चोरी की घटना CCTV में हुई कैद,

newsvoxindia

एंटी करप्शन टीम ने 5 हजार की रिश्वत लेते हुए लेखपाल को रंगे हाथ  गिरफ्तार किया ,

newsvoxindia

होली स्पेशल : बरेली की होली है वर्षो से खास ,  यूनेस्को ने  बरेली की रामलीला को वर्ल्ड हेरिटेज में दी है जगह , जानिए यह खबर  

newsvoxindia

Leave a Comment