News Vox India
शहर

वृद्धजनों को गुलाल लगाकर सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटियों ने मनाई होली,

बरेली। वृद्धजन आश्रम में 40 से 50 वृद्धजन पिछले कई सालों से रहते हैं। पर यहां उनकी जिंदगी में न कोई रंग है और न ही उमंग। अपनों ने ऐसे वक्त में इनका साथ छोड़ा है। जिस समय उन्हें उनकी सबसे अधिक जरूरत थी। ऐसे मे सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप एंव डाॅ मोनी कश्यप उनके को खुशी के रंग लेकर पहुंची। उनकी पसंद की मिठाइयां खिलाई गईं और उनके साथ होली मनाई।

Advertisement

आंवला से बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप की दोनों बेटी ने बदायूं रोड लालफाटक स्थित वृद्ध आश्रम पहुंचकर वहां रह रहे बुजुर्गों के साथ होली खेली और मिठाइयां बांटी। सांसद की बेटी का इस तरह अचानक बृद्ध आश्रम में पहुँचने और वृद्धजनों के साथ होली खेलने से वृद्ध काफी खुश नजर आए और अपने दुखों को भूलकर उन्होंने भी कीर्ति कश्यप,डाॅ मोनी कश्यप का अभिनन्दन किया और उन्हें इस त्यौहार में याद रखने के लिए धन्यवाद दिया।

यहां आश्रम में अपने परिजनों से दूर रह रहे वृ़द्धजनों के साथ सांसद धर्मेंद्र कश्यप की दोनो बेटी कीर्ति-मोनी ने होली मनाई तो वह भाव-विभोर हो गए। उनकी आंखों में प्रेम के आंसू छलक उठे। आश्रम में रह रही बुजुर्ग महिलाओं ने कहा कि इस त्यौहार में हमें अपनी बहन और बेटी की बहुत याद आ रही थी। सांसद की बेटी कीर्ति-मोनी के आने से हम सभी को बहुत ख़ुशी हुई। ऐसा लगा मनो मेरी बेटी और बहन ही मुझसे मिलने और मेरे साथ त्यौहार मनाने आई है।

सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप के अनुसार सांसद की बेटी कीर्ति हर बार होली का त्योहार वृद्धाश्रम मे वृ़द्धजनों के बीच होली खेलने के बाद मिठाई वितरित करके त्योहार मनाती है।

Related posts

बरेली पुलिस की बड़ी कार्रवाही : तस्कर उस्मान की 6 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति पुलिस ने कराई जब्त ,

newsvoxindia

एनजीओ ने एसपी अशोक शुक्ला को किया सम्मानित , यह  थी वजह 

newsvoxindia

भाजपा को निकाय चुनाव में संगठन तंत्र को बूथ स्तर पर मजबूत करने से मिली सफलता : दुर्विजय सिंह शाक्य

newsvoxindia

Leave a Comment