News Vox India
शहर

वीजा बनवाने के लिये दिये पैसे युवक ने हड़पे

– शिकायत के बाद पुलिस ने युवक सहित तीन के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Advertisement


बहेड़ी। वीजा बनवाने के लिये दिये गये पैसे एक युवक ने हड़प लिये। पैसे वापस मांगने पर उससे कहा गया कि वह दिये गए पैसे की डिटेल भेज दे उसके पैसे वापस कर दिये जायेंगे। काफ़ी समय बीत जाने के बाद ज़ब युवक के पैसे वापस नहीं मिले तो उसने इसकी शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से की जिसपर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम बहादुरपुर निवासी गुरुदत्त सिंह का कहना है कि वह दिल्ली में मनीष पाहवा के कार्यालय में वीजा व इमीग्रेशन बनाने का कार्य करता था। उसने तीन वीजा बनवाने के लिये एक लाख तीन हज़ार रूपये उसके खाते में जमा किये थे। इसके अलावा उसने पचास हज़ार रूपये प्रवीण सिंह के खाते में जमा किये थे। पैसे भेजने के बाबजूद ज़ब उसका कार्य नही हुआ तो उसने मनीष पाहवा के कार्यालय पर कॉल और ईमेल कर अपने पैसे वापस मांगे। इसपर मनीष की पत्नी अरुणा ने ईमेल पर जवाब दिया की वह दिये गए पैसे की बैंक डिटेल भेज दें उनके पैसे 15 दिन में वापस कर दिये जायेंगे। पैसों और बैंक डिटेल भेजने के बाद भी आज तक उसका पैसा वापस नहीं मिला है।

 

 

 

बार बार कहने पर युवक लगातार टाल मटोल कर रहा है। पैसे न मिलने पर युवक ने मामले की शिकायत एसएसपी से की जिसपर पुलिस ने मनीष पाहवा, अरुना पाहवा निवासी बी 112 पंचशील एन्क्लेव नई दिल्ली व प्रवीन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

बरेली की डेलापीर फल मंडी में यह है  फलों के भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस पर हुई खेलकूद प्रतियोगिता,

newsvoxindia

बिल जमा नहीं होने पर टेलिकॉम कंपनी ने पार्षदों के मोबाइल को किया बंद ,पार्षदों ने नगर आयुक्त से की शिकायत 

newsvoxindia

Leave a Comment