News Vox India
शहर

करंट से झुलसे युवक ने जबरन काम पर ले जाने का लगाया आरोप

पुलिस ने आरोपियों पर एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट

Advertisement

बहेड़ी। शादी समारोह में डीजे लगाने गया युवक बिजली तार जोड़ते समय झुलस गया। करंट लगने के बाद युवक को बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसका एक हाथ और दूसरे हाथ की कुछ उंगलियां काट दी। घटना के बाद उसे डीजे लगवाने के लिये ले जाने वाले सभी लोग उसे भर्ती कराकर वहां से भाग गए। घटना के बाद पुलिस से शिकायत करने पर ज़ब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो उसने अदालत की शरण ली जिसपर अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम मुरारपुर उर्फ मुरचौड़ा निवासी जोगेंद्र सिंह पुत्र रामपाल का कहना है कि बीते साल की 25 अक्टूबर को वह गांव के ही पूर्व प्रधान के खेत में धान की बधाई कर रहा था। इसी दौरान उसके पास हरपाल का फोन आया और उसने कहा कि उसे एक प्रोग्राम में डीजे लगाना जाना है तब उसने कहा कि वह इस बार उनके साथ काम पर नहीं जायेगा। इसके कुछ देर बाद युवक कुछ और लोगों को लेकर खेत पर पहुँच गया और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर गांव में रहना है तो मेरा काम करना ही पड़ेगा। इसके बाद युवक अपने साथियों की मदद से उसे जबरन पकड़ कर मुंडिया नवी बक्स में डीजे के प्रोग्राम में ले गया। वहां उससे जबरन पंडाल में झाड़ू लगवाई गई।

 

 

 

युवक का कहना है कि उसके मना करने पर उससे जबरन बिजली के तार पर कटिया डलवाई गई जिससे उसे करंट लग गया और वह बेहोश हो गया।युवक का कहना है कि जब उसे होश आया तो वह एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती था और डॉक्टर ने उसका एक हाथ काट और दूसरे हाथ की उंगलियां काट दी थी। उक्त सभी लोग उसे अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गए थे और उसके इलाज की भि कोई सुध नहीं ली। इसके बाद उसने घटना की तहरीर कोतवाली और पुलिस कप्तान को भेजी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

 

 

इसके बाद युवक ने अदालत की शरण ली है जिसपर अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने हरपाल यादव पुत्र लाखन सिंह, शेर सिंह पुत्र लाखन सिंह, राजेंद्र सिंह पुत्र बाबू राम, लाखन सिंह पुत्र ख्याली सिंह निवासीगढ़ ग्राम मुरारपुर उर्फ मुरचौड़ा थाना बहेड़ी व आसिफ पुत्र नामालूम जन सेवा केंद्र बहेड़ी चलाने वाले के खिलाफ एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

छैमार हसीन गैंग की दो महिलाओं सहित 8 सदस्यों को फांसी की सजा , सर्राफ को भी उम्रकैद 

newsvoxindia

वॉलीबॉल पोस्ट से टकराने से छात्र की मौत ,परिवार का कार्रवाई करने से इंकार 

newsvoxindia

मनोज तिवारी ने क्रिकेट से लिया संन्यास,

newsvoxindia

Leave a Comment