News Vox India
बाजारराजनीतिशहर

पुरानी पेंशन को लेकर सिंचाई  संघ उत्तर प्रदेश के कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन,

बरेली । सिंचाई विभाग के कर्मचारियों ने सिंचाई संघ उत्तर प्रदेश के बैनर तले  व्यापक धरने का आयोजन किया जिसमें मंडल  भर के सैकड़ो कर्मचारी उपस्थित रहे । कार्यक्रम की शुरआत जोरदार नारेबाजी से की गई कार्यक्रम की अध्यक्षता बरेली ट्रेड यूनियंस फेडरेशन के महामंत्री संजीव मेहरोत्रा ने किया।

Advertisement

 

 

इस मौके पर संजीव मेहरोत्रा  कर्मचारियों का आवाहन करते हुए कहा कि  हमे आपसी मतभेद भुला कर चट्टानी एकता दर्शाने की जरूरत है। पुरानी पेंशन कर्मचारियों का अधिकार है। और नए कर्मचारियों खास कर युवाओं को घर घर पुरानी पेंशन के लिए तैयार करना होगा।

 

संयुक्त परिषद के अध्यक्ष सुनील जैन ने कहा की पुरानी पेंशन की बहाली की मांग देश के हर कर्मचारी और शिक्षक की मांग बन चुकी है। और इस लड़ाई को और तेज़ी से लड़ा जाएगा। संघ के अध्यक्ष विमल कुमार वशिष्ठ ने सिंचाई संघ की 5 मांगों को लेकर हर स्तर की लड़ाई का आह्वान किया उन्होंने सरकार और उच्च अभियंताओं द्वारा की जा रही उपेक्षा और उत्पीड़न के खिलाफ धरना हो रहा है।  आगे भी 19दिसंबर को अधिशासी अभियन्ता के कार्यालय पर सुबह 11बजे से धरना किया जायेगा।  कार्यक्रम संयोजक और खंड एक के अध्यक्ष नंदलाल ने मृतक आश्रितो को नौकरी देने में पूरी ईमानदारी बरतनी चाहिए ।उन्होंने अंशकालीन नलकूप चालको की नियमित करने की मांग को दोहराया ।

 

कार्यक्रम का संचालन आर डी शर्मा ने किया । कर्मचारियों द्वारा 2 बजे अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा गया। आंदोलन कारियो को संयुक्त परिषद के मंडल अध्यक्ष तापस मिश्र,राधा रमण मिश्रा,,मुरारी लाल गंगवार, उमा कांत शर्मा, राकेश सिंह,प्रदीप सक्सेना,ठाकुरदास मोहम्मद अतहर,अंशु उपाध्याय विजय पाल मोरया राम दास नरेंद्र पाल,गंगा राम ,कुलदीप सिंह ,प्रदीप सक्सेना ,भानु प्रताप अरुण यादव आदि ने संबोधित किया।

Related posts

बहेड़ी विधानसभा में मुस्लिम और कुर्मी के हाथ में विधायक बनाने की चाबी !

cradmin

कछला गंगा स्नान कर लौट रहे साइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर , घायल जिला अस्पताल रेफर

newsvoxindia

लाइव ; कलक्ट्रेट में डीएम बरेली शिवकांत द्विवेदी ने किया ध्वजारोहण , देखिये यह तश्वीरें,

newsvoxindia

Leave a Comment