News Vox India
शहर

 शीशगढ़ में संदिग्ध हालात में  मिला युवक का शव 

शीशगढ़।  सोमवार की सुबह  जिला बरेली के थाना शीशगढ़ में विलासपुर वस अड्डा पर स्थित जाबिर खान पुत्र शाद खां ने अपनी आरा मशीन के पास सड़क किनारे एक  संदिग्ध अज्ञात युवक का शव पड़ा देख सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने मृतक की जेब में निकले आधार कार्ड से उसकी पहचान मनोज कुमार उम्र 23 वर्ष पुत्र रामनिवास निवासी गवार थाना तिलहर जिला शाहजहांपुर के रूप में कर सूचना मृतक के परिजनों को दी।
इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की तलाशी के दौरान एक आधार कार्ड जिससे उसकी शिनाख्त हुई है। मृतक की जेब से शाहजहांपुर से शीशगढ़ का 5 मई का रोडबेज बस  का टिकट, एक शराब का पऊआ व सल्फाज की एक डिब्बी बरामद हुई है। जिसमे दो गोली बाकी बची हुई हैं । इससे प्रथम द्रष्टता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।
साथ ही मृतक के परिजनों ने उन्हें बताया है कि मृतक मनोज कुमार की शीशगढ़ के पास के गांव जगत में ननिहाल थी। जहां के लिए वह घर से निकला था। जो ननिहाल में नहीं पहुंचा था।इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव पीएम को भेज दिया गया है।हालांकि मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Related posts

आज धन धान्य को बढ़ाएगी माता लक्ष्मी की पूजा इन उपायों से आर्थिक तंगी होगी दूर ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

चाय बनाते सिलेंडर में आग लगने से युवक झुलसा, जिला अस्पताल रैफर

newsvoxindia

गाय को खिलाएं हरी घास भगवान विष्णु की बरसेगी लक्ष्मी की कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment