News Vox India
शहर

 शीशगढ़ में संदिग्ध हालात में  मिला युवक का शव 

शीशगढ़।  सोमवार की सुबह  जिला बरेली के थाना शीशगढ़ में विलासपुर वस अड्डा पर स्थित जाबिर खान पुत्र शाद खां ने अपनी आरा मशीन के पास सड़क किनारे एक  संदिग्ध अज्ञात युवक का शव पड़ा देख सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने मृतक की जेब में निकले आधार कार्ड से उसकी पहचान मनोज कुमार उम्र 23 वर्ष पुत्र रामनिवास निवासी गवार थाना तिलहर जिला शाहजहांपुर के रूप में कर सूचना मृतक के परिजनों को दी।
इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की तलाशी के दौरान एक आधार कार्ड जिससे उसकी शिनाख्त हुई है। मृतक की जेब से शाहजहांपुर से शीशगढ़ का 5 मई का रोडबेज बस  का टिकट, एक शराब का पऊआ व सल्फाज की एक डिब्बी बरामद हुई है। जिसमे दो गोली बाकी बची हुई हैं । इससे प्रथम द्रष्टता मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।
साथ ही मृतक के परिजनों ने उन्हें बताया है कि मृतक मनोज कुमार की शीशगढ़ के पास के गांव जगत में ननिहाल थी। जहां के लिए वह घर से निकला था। जो ननिहाल में नहीं पहुंचा था।इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव पीएम को भेज दिया गया है।हालांकि मृतक के परिजनों के द्वारा थाने में किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Related posts

Aaj ka Rashifal:वृद्धि योग में भगवान विष्णु की पूजा करेगी- सुख समृद्धि में वृद्धि ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

रुहेलखंड विवि के प्रबंधन विभाग में 7 दिवसीय फैकेल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम की हुई शुरुआत,

newsvoxindia

सड़क हादसा : डेढ़ साल के मासूम सहित पिता की सड़क हादसे में मौत , घटना से मृतक के घर में मचा कोहराम 

newsvoxindia

Leave a Comment