News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

बहेड़ी पुलिस ने हत्यारिन  मां को किया गिरफ्तार ,

बरेली :  बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर में सौतेली बेटी की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हत्यारोपी मां भारती फरार होने की कोशिश कर रही थी तभी पुलिस ने  एक सूचना के आधार पर उसे मोहम्मदपुर चौराहा कस्बा  बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक सौतेली मां ने अपनी पति की पहली पत्नी से हुई रश्मि की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और घटना को छिपाना के लिए अपने पति को बीमारी बात कही थी।  बाद में जब पुलिस ने महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

बाप का बेटी के  प्रति प्यार बना हत्या की वजह 

बहेड़ी थाना क्षेत्र के दौलतपुर की है जहां  20 जनवरी की रात को  एक महिला ने अपनी सौतेली बेटी को इसलिए मार दिया क्योंकि उसका पति अपनी पहली पत्नी के बच्चों को ज्यादा प्यार किया करता था।  दौलतपुर के रहने वाले घनश्याम ने करीब  चार  साल पहले अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद भारती से शादी की थी।  भारती के भी अपने पहले पति से दो बेटे थे जिसे घनश्याम ने स्वीकारा था पर वह घनश्याम अपनी पहली पत्नी से बेटी रश्मि (7 ) से ज्यादा लगाव रखता था और कही से बाहर आने पर दुकान से टॉफी , बिस्कुट दिलाता था जबकि दूसरी पत्नी के बेटों से दूरी  बनाकर रखता था। इसी बात से नाराज भारती ने अपनी सौतेली बेटी रश्मि की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पति घर से गया बाहर तो सौतेली मां ने घटना को दिया अंजाम 

बीते शुक्रवार को जब भारती का  पति किसी काम से  बाहर से गया था।  जब वह वापस आया तो उसे घर में उसकी बेटी रश्मि नहीं दिखी, इसके बाद उसने  अपनी  पत्नी से पूछा कि रश्मि कहा है।  तब भारती ने कहा कि वह कमरे में सो गई है। जब  घनश्याम रश्मि को देखने पहुंचा तो रश्मि का शरीर बिल्कुल  ठंडा पड़ा था।  इसके बाद घनश्याम अपनी बेटी को निजी डॉक्टर के पास ले गया जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही उसे मृत बता दिया। रश्मि को उसके पिता और सौतेली मां उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे तभी किसी ग्रामीण ने रश्मि के गले पर चोट के निशान देखने के साथ आँख चढ़ी हुई देख ली।  इसके बाद ग्रामीण ने मामला संदिग्ध देखते हुए बहेड़ी पुलिस को इतला कर दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही  शव को अपने कब्जे में लेने के साथ मृतक बच्ची के माँ बाप को हिरासत में ले लिया था ।

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी ने खोला राज 
जब पुलिस ने मृतक बच्ची के मां बाप से पूछताछ की तो महिला के पति ने शुरुआती दौर में  हत्यारोपी पत्नी का पाठ लिया और कहा कि  वह रश्मि की हत्या क्यों करेगी ।  बाद में  हत्यारोपी महिला पुलिस की पूछताछ में टूट गई और पुलिस को बताया कि उसने मासूम रश्मि की इसलिए हत्या की है क्योंकि उसका पति रश्मि के चलते उसके बेटों से लगाव नहीं रखता था। रश्मि के बाद उसका पति उसके दोनों बेटों को प्यार करा करेगा।

Related posts

भारतीय संस्कृति: रीति-रिवाज और परंपराएं , जानिए हमारे साथ |

newsvoxindia

पुत्रदा एकादशी में आज श्री हरि करेंगे पुत्र की कामना को पूर्ण ,जानिए किस विधि से करें पूजा,

newsvoxindia

जिलाधिकारी ने छात्रों को आपसी सद्भाव के साथ रहते हुए, समर्पित होकर निस्वार्थ भाव से देश की सेवा करने का दिया संदेश,

newsvoxindia

Leave a Comment