News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

धर्म विशेष की प्रार्थना  का वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल  निलंबित , यह है मामला ,

 

बरेली : फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक  प्राइमरी स्कूल में धर्म विशेष से संबंधित प्रार्थना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।  बताया जा रहा है कि जैसी ही फरीदपुर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ला में  वीडियो वायरल हुआ वैसे ही हिन्दू संगठन के साथ स्थानीय लोग सक्रिय हो गए।  घटना के संबंध में स्थानीयों ने जिला बेसिक अधिकारी से मामले की शिकायत की गई तो बीएसए विनय कुमार ने एक टीचर को सस्पेंड करके विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए।
जानाकरी के मुताबिक फरीदपुर के परा मोहल्ले के सरकारी स्कूल में अल्लामा इक़बाल की नज्म प्रार्थना के समय कई दिनों से पढाई जा रही थी।  इस मामले में विहिप के सोमपाल राठौर ने वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कहा था कि स्कूली बच्चों को एक धर्म विशेष के प्रति प्रेरित किया जा रहा है। यहां के अध्यापकों के चलते हिन्दू धर्म के लोगों की आस्था को ठेस पहुंच रही है।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि  फरीदपुर के एक सरकारी स्कूल में निर्धारित प्रेयर  के अतिरिक्त एक धर्म विशेष की प्रेयर का वीडियो मिला है। इस संबंध में फरीदपुर थाने  पर शिकायत मिलने पर मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है। सम्बंधित विभाग को भी मामले की सूचना दी गई है। इस घटना के संबंध में बीएसए द्वारा प्रिंसिपल को निलंबित किया गया है।

Related posts

युवती ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

newsvoxindia

अमृत सिद्धि योग में होगा पंचदीपोत्सव का शुभारंभ, मिलेगा लक्ष्मी का वरदान, -दिवाली पूजन से मिलेगी अपार संपन्नता

newsvoxindia

 मंत्री अरुण कुमार ने बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ,सांसद संतोष गंगवार सहित डीएम भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

Leave a Comment