News Vox India
शहर

सोनू के परिजनों ने डीएम दफ्तर पर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग लेकर काटा हंगामा 

 

बरेली।  शादी के 8 दिन बाद से गुमशुदा चल रहे युवक सोनू सागर के परिजनों ने  आज डीएम दफ्तर पर न्याय नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा।  परिजनों का यह भी आरोप है कि सोनू की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी है।  इस बात को खुद सोनू की पत्नी भी कबूल चुकी है।  लेकिन पुलिस ने सोनू की पत्नी को हिरासत में लेने के बाद छोड़ देती है।  पुलिस के मुताबिक सोनू की पत्नी से घटना के संबंध में पूछताछ हो चुकी है बस अब शव के बरामद करने की कोशिश की जा रही है। सोनू के परिजनों का हंगामा देखकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।  बाद में मामला बिगड़ता देखकर पुलिस ने  सोचसमझ का परिचय देते हुए भीम आर्मी के नेताओं के सहयोग से परिजनों के विरोध  पर काबू पा लिया।

एडीएम सिटी रामदुलारे पांडेय ने कहा कि घटना के संबंध में पुलिस के  अधिकारियों से बातचीत की गई है।  पुलिस मामले के खुलासे के लिए तत्परता से लगी हुई है। जो घटना में दोषी निकलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। हालांकि पुलिस घटना के संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चुकी है लेकिन हत्या के सम्बन्ध में तभी मुकदमा दर्ज होता है जब शव बरामद होता है। पीड़ित परिवार को कानून के दायरे में रहकर उनकी सभी मांगे पूरी करने की कोशिश की जाएगी।

सोनू सागर 25 नवंबर को हुआ था गुमशुदा 

सोनू सागर 25 नवंबर को घर से  कही जाने की बात कहकर गया था। उसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। गायब होने के आठ दिन पहले ही सोनू की शादी हुई थी। सोनू के परिजनों का कहना है कि उन्होंने  बारादरी पुलिस से कई बार इसकी शिकायत की लेकिन  पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी।  बाद में उन्होंने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई तब कही जाकर घटना के संबंध में मुकदमा दर्ज हो सका था।

Related posts

महा कल्याणकारी शुभ योग में हरतालिका तीज शिव परिवार की पूजा करेगी कल्याण ,जानिए क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

फर्नीचर की दुकानों में शॉर्ट सर्किट से लगी भयंकर आग , कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,

newsvoxindia

चाचा नेहरू बाल मन्दिर इंटर कॉलेज ने मनाया अपना वार्षिक उत्सव ,

newsvoxindia

Leave a Comment