News Vox India
शहर

चाचा नेहरू बाल मन्दिर इंटर कॉलेज ने मनाया अपना वार्षिक उत्सव ,

 

बरेली । आंवला के चाचा नेहरू बाल मंदिर इंटर कॉलेज का वार्षिक उत्सव अपूर्व उल्लास उत्साह और विश्वास के साथ  आरम्भ हुआ। उत्सव के प्रथम दिवस का उदघाटन उप जिलाधिकारी आंवला गोविन्द मौर्य द्वारा चाचा नेहरू की प्रतिमा पर पुष्प चक्रअर्पण,शांति के प्रतीक कपोत उड़ाकर, ध्वजारोहण कर तथा मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया।

Advertisement

 

मुख्य अतिथि द्वारा अपने उद्बोधन में विद्यालय के छात्राओं को निर्भय होकर अपने सपनों को साकार करने हेतु पूरी लगन और निष्ठा से प्रयत्न करने के लिए प्रेरित किया गया।
उत्सव के प्रथम दिवस चाचा नेहरू बाल मंदिर के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा बड़े ही मनोरम कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रमों की श्रृंखला में विद्यालय की एन.सी.सी. इकाई की प्रस्तुति तथा बाल मंदिर के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत एकांकी करवा चौथ को दर्शकों द्वारा विशेष रूप से सराहा गया। प्रथम दिवस के कार्यक्रम के प्रभारी दीपक सक्सेना तथा सहयोगी नाज़ अंसारी तथा उमरा नाज रहीं, प्रस्तुति सहयोग रामवीर मिश्रा का तथा मंच सज्जा राजाराम की रही।

 

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक पंकज कुमार शर्मा द्वारा अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया तथा छात्र छात्राओं से कर्मठता, समय पालन एवं लगन के साथ अपने पथ की ओर बढ़ने का आवाहन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता बरेली से पधारे समाज सेवी राजेश गौड़ द्वारा की गई तथा कार्यक्रम के विशेष अतिथि विद्यालय के सेवानिवृत अध्यापक आफताब अहमद एवं रामनिवास शर्मा तथा पूर्व प्रधानाचार्य रवींद्र कुमार शर्मा तथा अनिल कुमार सिंह रहे।

 

 

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के अतिरिक्त विद्यालय के प्राइमरी तथा इंटरमीडिएट विभाग के समस्त अध्यापक अध्यापिकाएं शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्रधानाचार्य जयविंद्र सिंह द्वारा कार्यक्रम में पधारे समस्त अतिथियों एवं शहर के गणमान्य नागरिकों का आभार प्रदर्शन किया गया तथा छात्राओं को द्वितीय दिवस के कार्यक्रमों से संबंधित आवश्यक निर्देश दिए गए। कार्यक्रम का संचालन शैलेंद्र कुमार शर्मा द्वारा किया गया।

Related posts

देखिए आज का पंचांग,  यह समय है आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

निर्माणाधीन जगहों पर जाने से बचे , यह हादसा दे रहा है गवाही,,

newsvoxindia

यात्रियों की सुविधाओं के लिए ट्रेनों में लगाए गए अतिरिक्त कोच , पढ़े पूरी खबर 

newsvoxindia

Leave a Comment