News Vox India
खेती किसानीशहर

सांड ने साइकिल सवार युवक को मारी टक्कर , मौत

 

मीरगंज।एक सांड़ ने रास्ते से निकलकर जा रहे साइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर सड़क पर जा गिरे । राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया ,जहां उसकी मौत हो गई।फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र एक गांव औंध निवासी कस्बे से खरीदारी कर साइकिल से घर जा रहा था।नेशनल हाईवे पर अचानक सांड ने हमला कर दिया। जिससे वह गम्भीर घायल हो गया।इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

 

जानकारी के अनुसार औंध गांव निवासी राकेश मौर्य पुत्र हजारी लाल 40 वर्षीय बुधवार को गांव से कस्बे में समान की खरीदारी करने के लिये आये थे। साइकिल से घर वापस जा रहे थे।ठिरिया खेतल मोड़ मौर्य ढावा के सामने भागते हुये सांड की उनकी साइकिल से टक्कर हो गई और वह गम्भीर रूप से घायल हो गये।कस्बे में मौजूद उनके बेटे ने कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल से दवा दिला दी और उन्हें घर ले गये।

 

सुबह को तबियत खराब हुई पर परिजन इलाज के लिये राजश्री अस्पताल लेकर जा रहे थे कि औंध फाटक के पास पहुँचे तो राकेश ने दम तोड़ दिया।घर वाले घर वापस ले आये और पुलिस एवं लेखपाल आलोक चौधरी को सूचना की मौके पर तहसीलदार भानुप्रताप ,बीडीओ शैली गोविल एवं एसआई ब्रह्मपाल ने पंचायत नामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।मृतक अपने पीछे पत्नी दुर्गा वती एवं तीन बेटों को छोंड़ गया है।

 

सांड के हमले में कई की जा चुकी है जान

सड़कों पर घूमने वाले बेसहारा गाय और सांड़ से कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। लोग घायल ही नहीं हुए, बल्कि कई की जान भी जा चुकी हैं। इसके बावजूद बेसहारा पशुओं को सुरक्षित गोशाला तक पहुंचाने की योजनाओं के नाम पर कागजी घोड़े दौड़ रहे हैं। सड़कों पर इन पशुओं की वजह से न सिर्फ हादसे हो रहे हैं, बल्कि आवागमन भी अवरुद्ध होता है। हादसे होने पर प्रशासन को इनकी याद आती है। कुछ दिन कार्रवाई के बाद मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है।

Related posts

बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी को सिविल जज ने दिलाई शपथ

newsvoxindia

बीमार पत्नी के प्रताड़ना मामले में चार लोगों पर रिपोर्ट

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

Leave a Comment