News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पेट्रोल पंप मैनेजर मैनेजर की हत्या में पेट्रोल पंप का कर्मचारी निकला कातिल , आरोपी गिरफ्तार

 

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या में पुलिस ने मृतक के पेट्रोल पंप साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या के संबंध में आलाकत्ल को भी बरामद कर लिया है।

 

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह 04.44 बजे थाना मीरगंज क्षेत्रान्तर्गत के कुल्छा, पेट्रोल पम्प इंडियन आॉयल के सामने हाइवे पर गोली लगने से सुनील कुमार पुत्र गंगाराम निवासी ग्राम नवदिया थाना मिलक जनपद रामपुर उम्र करीब 40 वर्ष की मृत्यु हो गयी थी। जिसके सम्बन्ध में वादी द्वारा दी गयी तहरीर सूचना के आधार पर थाना मीरगंज पर धारा 302 के तहत 03 अज्ञात के लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था।

मीडिया सेल से मिली जानकारी के मुताबिक घटना होने के संबंध में आस पास के साथ पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा गया था । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर प्रकाश में यह आया कि घटना मृतक के साथी एवं पेट्रोल पम्प कर्मचारी गेंदनलाल पुत्र नत्थूलाल निवासी ग्राम सिलईवड़ा थाना मिलक जनपद रामपुर के द्वारा फायर किए जाने से ही हुई थी। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त द्वारा अपना जुर्म स्वीकार कर लिया गया है। अभियुक्त को हिरासत में लिया गया है साथ ही घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल को बरामद कर लिया गया है।

 

घटनास्थल के पास मिली महिंद्रा कार

घटना स्थल के पास से  पुलिस को  एक महिन्द्रा कार XUV 500 मिली है। पुलिस कार के संबंध में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही कही कार का हत्या से कोई संबंध तो नहीं है।

Related posts

आज रवि पुष्य योग में माघ मास की पूर्णिमा, माता लक्ष्मी जी की बरसेगी कृपा ,जानिएक्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आजम पर ओळख का हमला , बोले आजम ने विधायक निधि का खर्च ना करके उदासीनता का दिया परिचय ,

newsvoxindia

विक्रम नव संवत्सर ग्रेगेरियन कलेंडर से 57 वर्ष पुराना

newsvoxindia

Leave a Comment