News Vox India
शहर

कलेक्ट्रेट परिसर में वनविभाग ने जहरीले सांप का रेस्क्यू किया, देखिये यह वीडियो,

 

यूपी- रामपुर के कलेक्ट्रेट परिसर में एक खंबे के हॉल में जहरीला सांप भटक कर पहुंच गया , जिसके बाद उसकी मौजूदगी की सूचना वन विभाग को दी गई। वन विभाग की टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचने के बाद हॉल में कई घंटे से फसें सांप का रेस्क्यू कर और उसे सकुशल अपने कब्जे में लिया गया।रामपुर कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर लोहे के पाइप का गड्ढा है जिसमें कुछ कलेक्ट्रेट कर्मियों ने सांप की मौजूदगी का एहसास किया। जब सांप और नजर पड़ी तो वह कोबरा प्रजाति का था जिसके चलते लोगों में अफरा तफरी मची रही।

Advertisement

 

 

सांप की मौजूदगी कलेक्ट्रेट में थी लिहाजा फिर इसकी सूचना वन विभाग को दी गई । डीएफओ राजीव कुमार के निर्देशन में वन कर्मियों की एक टीम को मौके पर भेज दिया गया जिसके बाद टीम ने काफी देर मशक्कत करने के बाद सांप का रेस्क्यू किया और उसे सकुशल गड्ढे से बाहर निकाला। जहरीला सांप कोबरा प्रजाति का बताया गया है जिसने बाहर निकलने के बाद अपने कड़े तेवर दिखाते हुआ अपना फन भी फैलाया। लेकिन उसे पहले में बंद करने के बाद अपने कब्जे में ले लिया गया।

देखिये यह वीडियो

 

वनकर्मी  बेचू सिंह ने बताया कि सूचना पर सांप का रेस्क्यू किया गया है। सांप को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। सांप को सुरक्षित जगह पर विभाग की छोड़ने की तैयारी है।

 

Related posts

 छेड़खानी के आरोपी अध्यापक की पिटाई का वीडियो वायरल,

newsvoxindia

आप की मदद किसी की जिंदगी की टूटती सांसे लौटा सकती है ! इस खबर पर ध्यान दें ,

newsvoxindia

बर्दाश्त नहीं होगा निविदा संविदा कर्मचारियों का शोषण,

newsvoxindia

Leave a Comment