News Vox India
शहर

नेशनल हाईवे पर कीटनाशक दवाई के एसडीओ से एक लाख से ज्यादा की लूट,

 

फतेहगंज पूर्वी।कीटनाशक दवाओं की कंपनी के एसडीओ से दोपहर बाद 4 बाइक सवारों ने नगदी व मोबाइल आदि लूट लिए। बैग में रखे एक लाख दस हजार रुपये व जेब से 2200 लूट ले गए तथा तमंचा की वट मार कर घायल कर दिया। कंपनी के एसडीओ ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस लूटेरो की तलाश कर रही है। एसडीयू ने दो लोगो के नाम भी तहरीर में दिये हैं।
पीलीभीत जनपद के थाना जहानावाद के ग्राम चानडांडी निवासी सुरेंद्र गंगवार पुत्र भवनाथ बरेली की कीट नाशक कंपनी सिनेटा इंडिया कंपनी में एसडीओ पद पर कार्य करते है।

 

एसडीओ ने पुलिस को बताया दोपहर बाद पडेरा गांव के चौहान इंटर प्राइजेज से एक लाख दस हजार रुपए का पेमेंट लेकर अपनी मोटर साइकिल से फतेहगंज पूर्वी आ रहा था। हाईवे पर एक धर्म कांटा के पास ग्राम टिसुआ के समीप एक मोटर साइकिल पर चार लोग सवार आए जिन्होंने अपनी मोटर साइकिल आगे लगा कर सुरेंद्र को बाइक गिरा दी। सुरेंद्र पर तमंचे की वट सिर में मार कर उसका थैला छीन लिया जिसमें एक लाख बारह हजार दो सौ रुपए व मोबाइल रखा था। लुटेरे बैग लेकर अपनी मोबाइक से फरार हो गए। सुरेंद्र ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को दी तहरीर में सुरेंद्र ने दो लोगो को पहचानने का दावा किया है जो कि ग्राम बसावनपुर के धर्मेंद्र व रामकिशन है। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

Related posts

 सब्जियों के दामों में  हुई बढ़ोत्तरी , बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव ,देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

तापते हुए आग लगने से मासूम सहित तीन झुलसे ,एक की हालत नाजुक 

newsvoxindia

पूर्व विधायक केसर सिंह का बेटा विशाल  गिरफ्तार , बीडीए इंजीनियर की शिकायत पर दर्ज हुआ था मुकदमा ,

newsvoxindia

Leave a Comment