News Vox India
शहर

सन्देशखाली में हो रही घटनाओं के विरोध में उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

बहेड़ी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सामाजिक समरसता मंच से जुड़े लोगों ने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी अजय कुमार उपाध्याय को सौंपा। उन्होंने कहा कि इस समय पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है और दलितों पिछड़ों को वहां की मौजूदा सरकार व उसके गुंडे गरीबों पर जुल्म कर रहे हैं। उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की।

Advertisement

 

ज्ञापन में उन्होंने कह कि पश्चिम बंगाल में गैर मुस्लिम विशेषकर अनुसूचित जाति के परिवारों पर किये जा रहे अत्याचारों का वह विरोध करते हैं। विवाहित युवतियों के साथ बलात्कार और अपहरण की घटनाये की जा रही हैं जोकि निंदनीय और आपत्तिजनक हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल पुलिस सरकार की नाकामी को छिपाने और अपराधियों को बचाने में लगी हुई है।

 

 

उन्होंने मांग की कि घटनाओं की सीबीआई द्वारा जाँच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाये। पीड़ित महिलाओं को सुरक्षा और आर्थिक सहायता दी जाये। पश्चिम बंगाल की सरकार को भंग कर वहां शीघ्र राष्ट्रपति शासन लगाया जाये। ज्ञापन देने वालों में सुरेंद्र भदोरिया, नगर कारवां अनुज गुप्ता, सुनील रस्तोगी, राहुल गुप्ता, जबर सिंह, अवनीश भदोरिया, दीपचंद पांडे, विशालदीप, कुंवरसेन प्रजापति आदि मौजूद रहे।

Related posts

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में सुधार की आवश्यकता को हमेशा के लिए नकारा नहीं जा सकता: एस जयशंकर

newsvoxindia

रामपुर में सीओ की अगुवाई में चला अतिक्रमण अभियान,

newsvoxindia

आज शुक्ल योग में भगवान सूर्य देंगे जीवन में सकारात्मक प्रकाश, ऐसे करें पूजा- आराधना, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment