News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

सीएम योगी की जनसभा कल , छत्रपाल -धर्मेंद्र कश्यप के मांगगे जनसमर्थन 

बरेली। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी  लोकसभा चुनाव  मद्देनजर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में  कल बरेली इंटर कॉलेज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा नेताओं ने सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए व्यापक तैयारियों के साथ जनसंपर्क भी किया है। प्रशासन ने सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षा के घेरे को मजबूत किया है। सीएम योगी बरेली पहुंचने पर शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार व आंवला लोकसभा सीट से प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनता से वोट मांगने के साथ विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए नजर आएंगे ।
सीएम के मिनट टू मिनट के कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी  आज   10 बजकर 5 मिनट पर विशेष विमान से लखनऊ से त्रिशूल हवाई अड्डा बरेली के रवाना होंगे।   त्रिशूल पहुंचने पर सीएम योगी  11 बजकर 10 मिनट पर पीलीभीत के लिए हेलीकॉप्टर से  रवाना होंगे। पीलीभीत में सीएम 11 बजकर 35 मिनट पर  भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद के समर्थन में एक प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बाद में बदायूं के कृष्णा लॉन श्याम नगर में  करीब 1 बजकर 40 मिनट पर  भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह के लिए एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बदायूं के बाद वह बरेली इंटर  कॉलेज के ग्राउंड में 3 बजकर 40 मिनट पर एक प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी बरेली की जनसभा को निपटाने के बाद 5 बजकर 35 मिनट पर बरेली से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।
सीएम- छत्रपाल के लिए बनाएंगे माहौल 
संतोष गंगवार का   टिकट कटने  के बाद भाजपा में छत्रपाल के खिलाफ बने माहौल को लेकर मुख्यमंत्री पार्टी नेताओं की नाराजगी को दूर करेंगे साथ ही पार्टी नेताओं से बरेली क्षेत्र की दोनों सीटों को जीतकर पार्टी की झोली में डालने की अपील भी कर सकते है ।  हालांकि छत्रपाल ने भाजपा कार्यालय पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें पार्टी नेताओं से सहयोग मिल रहा है। कहीं से कोई दिक्कत नहीं है।

Related posts

बरेली में दिखी उत्तराखंड की छटा , उत्तरायणी मेले में पहुंचे गवर्नर  कोश्यारी ,

newsvoxindia

पीलीभीत में दर्दनाक हादसा : इंजन फटने से दो किसानों की मौत ,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट : पुलिस लाइन में मिलेगा हरा भरा कबाब , खुला पुलिसकर्मियों के लिये खास कैफे,

newsvoxindia

Leave a Comment