News Vox India
शहर

तहसील समाधान दिवस में एडीएम और एसपी ग्रामीण ने सुनी शिकायतें

बहेड़ी। तहसील समाधान दिवस में एडीएम दिनेश कुमार और एसपी ग्रामीण मुकेश चन्द्र मिश्र ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। ज़िलें से अधिकारी के पहुँचने पर फरियादियों की संख्या । इस दौरान कुल 40 शिकायते आईं जिनमे से 4 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि बाकी शिकायतों को निस्तारण के लिये संबंधित विभागों को सौंप दिया गया।

Advertisement

 

तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के फार्म भरे गए थे उनको भरे हुए दो वर्ष हो गए हैं उसकी जांच की पत्रावली तहसील में पड़ी हुई है 432 लोगों के कि नाम सूची में गरीब लोगों बहुत परेशान हैं बबरेली में चक्कर काट रहे हैं मोहल्ला मोहम्मदपुर बाईपास रोड के पास जाफ़री पार्क बना हुआ है उसकी काफी समय से सफाई पुताई नही हुई है पार्क में ना तो लाइट लगीं हैं ना ही बैठने के लिए सीमेंट की कुर्सी बनी हैं जिस कारण पार्क की हालत खराब है ।

 

 

 

ज्ञापन देने वाले सलीम चंदा ताहिर पप्पू नसीम इदरीसी नजमा जुलैखा नाज तबस्सुम रुखसाना शबनम सुगरा आदि सभासद मौजूद रहे ।इसके अलवा सम्मान निधि न आने, राशन कार्ड न बनने आदि की भी शिकायते आईं। इस मौके पर एसडीएम अजय कुमार उपाध्याय एएसपी डॉक्टर तेजवीर सिंह तहसीलदार आदि मौजूद रहे।

Related posts

 नवागत  मंडलायुक्त  संयुक्ता समद‍्दार ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण ,

newsvoxindia

फेस्टिवल सीजन में सोना -चांदी के दामों में फिर आई कमी  , यह है आज के  भाव ,

newsvoxindia

हथमना के प्रधान को मिला देश रत्न सम्मान

newsvoxindia

Leave a Comment