News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

दो सगी बहनों के मौत का मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई  हेंगिंग , पुलिस ने  महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में ,

मीरगंज। फतेहगंज पश्चिमी  के सफरी गांव में बुधवार रात को दो सगी बहनों की एक साथ संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इस खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने दोनों बहनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।दोनों बहनों का गुरुवार को पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम द्वारा किया गया , जिसमें दोनों बहनों की मौत का कारण हैंगिंग बताया गया है।

Advertisement

 

 

 

पोस्टमार्टम होने के बाद सगी दोनों  बहनों के शव गांव पहुंचे जहां सुरक्षा के बीच पुलिस ने परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार करा दिया गया।  फिलहाल गांव में घटना के बाद से सभी सामान्य है सब कुछ पहले की तरह ही चल रहा है। फतेहगंज पुलिस ने बताया मुकदमे में नामजद महिला चांदनी मौर्या को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है साथ ही आकाश नाम के युवक की भी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि युवक घटना के बाद से फरार है। गांव में अचानक हुई दो मौतों से मच गई थी सनसनी सपरी गांव निवासी उत्तम मौर्य की बडी बेटी कल्पना बीए की छात्रा थी जिसका शव जमीन पर पड़ा मिला था । दूसरी बेटी तुलसी इंटर की छात्रा थी ,उसका शव  फंदे पर लटका मिला  था ।वादी की दोनों बेटियां अपने ही घर में मृत अवस्था में पाई गई थी । इस दोहरे हत्याकांड से गांव में सनसनी मच गई। दोनों शवों की सूचना क्षेत्र में फैलने के बाद लोगों का मौके पर हुजूम लग गया। सूचना पर एमएसपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। घर के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ की। हालांकि वादी ने पुलिस को दी तहरीर में अपने पड़ोस के रहने वाले परिवार को घटना का जिम्मेदार बताया है और उन्ही लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत की।

 

 

थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बीती रात दो सगी बहनों के शव सपरी गांव के एक घर से बरामद हुए थे।  शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। दोनों बहनों की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की बात आई है। परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर महिला चांदनी मौर्या को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वही घटना में आये एक युवक की भी तलाश की जा रही है। युवक को भी जल्द तलाश कर हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

Related posts

उर्स-ए-रज़वी में उठने वाले मुद्दों का एजेंडा तय। दरगाह प्रमुख व सज्जादानशीन ने जारी किए अहम मुद्दे

newsvoxindia

मेहंदी प्रतियोगिता के माध्यम से मतदान की अपील

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर में सब्जियों के यह है दाम, देखे यह लिस्ट,

newsvoxindia

Leave a Comment