News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

लखीमपुर में दो सगी नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले , पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा 

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना एक बार फिर बदायूं में हुई घटना की याद  को ताजा कर दिया है।  इस बार लखीमपुर खीरी में दो दलित बच्चियों को शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला है। घटना के बाद से ग्रामीणों में बेहद  नाराजगी  है।  घटना की गंभीरता को देखते हुए आईजी लक्ष्मी सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर अधिकारियों से बातचीत की  है। जानकारी के मुताबिक निघासन थाना इलाके में  बुधवार शाम शाम  को दो सगी नाबालिग बहनों के शव एक ही पेड़ पर लटकी  मिली थी । मृतक नाबालिगों की मां का आरोप है कि तीन युवक बाइक से आए और उसकी बेटियों को खींच ले गए। इसके बाद इन्ही लोगों ने बेटियों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

Advertisement

 

 

बताया यह भी जा रहा है कि  निघासन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में वर्षों से एक  एक दलित परिवार रहता है। बुधवार शाम एक  गन्ने के खेत में लगे एक खैर के पेड़ से दो सगी नाबालिग बहनों के शव लटकते मिले। दोनों के शव एक ही दुपट्टे से एक ही पेड़ से लटक रहे थे। एक किशोरी के पैर भी जमीन पर लग रहे थे। शव देखकर गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। आईजी लक्ष्मी सिंह ने घटनास्थल का  निरीक्षण के बाद आलाधिकारियों को  जल्द मामले के खुलासा को कहा है।  आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि गांव के बाहर दो बच्चियों के शव पेड़ से लटके हुए मिले है । दोनों बहनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है।  सही स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।  डॉक्टरों के पैनल से दोनों बहनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

 

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 2 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  वही घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने निघासन थाने पर शव रखकर जाम लगा दिया।  लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों ने परिजनों एंव स्थानीय भीड़ को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर  पोस्टमॉर्टम के लिए लखीमपुर के लिए भेज दिया। गुरुवार सुबह  तीन डॉक्टरों के पैनल और परिवारजनों की मौजूदगी में  नाबालिग युवतियों का पोस्टमार्टम शुरू  होगा।

Related posts

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने प्रांतीय सम्मेलन का किया आयोजन , मंत्री धर्मपाल , डॉक्टर अरुण कुमार रहे मौजूद

newsvoxindia

तीन राज्यों में भाजपा सरकार बन्ने पर कार्यकर्ताओं ने जमकर मनाया जश्न,

newsvoxindia

बवाल का फर्जी वीडियो ट्वीटर हैंडलर ने किया ट्वीट , पुलिस ने कहा मामले में  एक साल पहले कर चुकी है कार्रवाई ,

newsvoxindia

Leave a Comment