News Vox India
शहर

गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार ,

बरेली । जिले में गौकशी  घटना लेकर बरेली पुलिस बेहद सजग है।  जिले में कई गौ तस्करों को पुलिस ने हवालात का रास्ता दिखाया है।  इसी क्रम में बरेली एसएसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देश पर  काफी समय फरार चल रहे गौ तस्करों की पुलिस ने तेजी से अपने गिरफ्त में लेने की कोशिश शुरू की है।    सीबीगंज थाना क्षेत्र से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे 25 हजार के दो  इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Advertisement

 

 

पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर बीती रात  करीब 12 बजे मथुरापुर तिराहे से 25-25 हजार रूपये के इनामी अभियुक्त  आरिफ पुत्र युसुफ ,नवाब पुत्र बाबू निवासी  ग्राम तिलियापुर थाना सीबीगंज जनपद बरेली को गिरफ्तार किया । इस सम्बन्ध में थाना सीबीगंज पर पंजीकृत मु0अ0स0-390/22 धारा 2/3 गैंगस्टर बनाम अनीस आदि 07 नफर के विरूद्ध पंजीकृत है। अभियुक्तों को रिमान्ड पर लेने के लिए  न्यायालय बरेली के समक्ष पेश किया जा रहा है। दोनों अभियुक्तों पर एक दर्जन से अधिक गंभीर मामले दर्ज है।

 

बरेली जोन में पुलिस के तेवर देख गौ तस्करों के हौसले पस्त : 
पुलिस ने बरेली जोन के 9 जिलों में 22397 गोकशी में लगे अपराधियों को पंजीकृत किया है। पुलिस ने जोन में 912 गौतस्करों के खिलाफ गुंडा एक्ट, 912 तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर, 2 पर एनएसए के तहत कार्रवाई की है।एडीजी राजकुमार ने बताया कि बरेली जोन की 9 जिलों में पुलिस ने गौतस्करों के खिलाफ कार्रवाही की गई है, जहां से भी शिकायत हुई है वहां यह कार्रवाही की गई है।

Related posts

पड़ोसियों ने रंजिशन महिला के घर में घुसकर की मारपीट 

newsvoxindia

दिल्ली के शाहबाद इलाके में चाकू से गोदकर नाबालिग की हत्या,हत्यारोपी गिरफ्तार,

newsvoxindia

77वें उर्स ए बशीरी व मंजूरी की तारीखो का हुआ ऐलान,

newsvoxindia

Leave a Comment