News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

दिल्ली के शाहबाद इलाके में चाकू से गोदकर नाबालिग की हत्या,हत्यारोपी गिरफ्तार,

दिल्ली । शाहाबाद थाना क्षेत्र में  16 वर्षीय नाबालिग लड़की की निर्मम  हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। हालांकि दिल्ली पुलिस ने घटना के कुछ ही समय बाद हत्यारे युवक साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि साहिल नाम का युवक नाबालिग लड़की से किसी बात को लेकर नाराज चल रहा था।  जैसे रविवार रात को  नाबालिग रोड़ से गुजरी तो लड़के ने लड़की को घेर लिया और लड़की पर चाकू से प्रहार करने शुरू कर दिए।।लड़के ने लड़की पर कई प्रहार किए , जब लड़की मरणासन्न हालत में हो गई तो उसने लड़की के ऊपर पत्थर से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। इस बीच राहगीर घटना को देखते और गुजरते रहे लेकिन किसी ने नाबालिग को बचाने की कोशिश नहीं की। दिल्ली में तेजी से  घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है , वह आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहा है।

 

घटना  की जानकारी  होते ही दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए घटना पर अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है।LG साहब, क़ानून व्यवस्था आपकी ज़िम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।

वही मृतिका साक्षी की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 16 बार चाकुओं से हमला करने की बात सामने आई है। घटना से मृतिका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से हत्यारे के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 

Related posts

स्वार विधानसभा उपचुनाव में आजम का दिखा नया रूप, बातों बातों में कांग्रेस के साथ भाजपा को लिया निशाने पर ,

newsvoxindia

नगर की सफ़ाई के लिये नगर पालिका ने खरीदी एक्सकेवेटर मशीन

newsvoxindia

 डेलापीर मंडी में सब्जियों  के थोक के यह है  भाव , देखें  यह सूची ,

newsvoxindia

Leave a Comment