News Vox India
शहर

 सीओ एवं इंस्पेक्टर ने बेसहारा महिलाओं के साथ मनाई दीपावली

मुजस्सिम खान,

रामपुर ।  उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा ही अपनी कार्यशैली को लेकर लोगों के निशाने पर रहती है लेकिन इन सबके बीच जनपद रामपुर शहजाद नगर थाना पुलिस एवं क्षेत्राधिकारी ने इंसानियत की जबरदस्त मिसाल पेश करते हुए बेसहारा महिलाओं के घर पर जाकर उनके साथ दिवाली मनाई है ।

Advertisement

 

 

रामपुर  के कैमरी क्षेत्राधिकारी संगम कुमार एवं शहजाद नगर के एसएचओ शरद पवार इन दिनों खासा चर्चा में जिसके पीछे बड़ा कारण यह है कि यह दोनों ही अधिकारियों थाना क्षेत्र के नौगांवा गांव में स्थित शांति एवं बबली नाम की दो बेसहारा महिलाओं के घर पर पहुंच गए मौका दीपावली का था दोनों ही महिलाओं को इस त्यौहार में खुशियां सजोनी की आस जरा कम ही थी ऐसे में जब दोनों ही अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ महिलाओं के घर पर पहुंचे तो पहले तो दोनों महिलाएं हक्का बक्का रह गई और फिर जब उन्हें इस बात का पता चला कि पुलिस के अधिकारी उनके साथ उनकी दीपावली की खुशी में शामिल होने आए हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

 

 

 

सीओ संगम कुमार एवं एसएचओ शरद पवार ने जैसे ही उनको उपहार भेंट किए तो दोनों ही महिलाओं को एक अलग ख़ुशी का एहसास हुआ जिसका उन्होंने मीडिया के कैमरे पर इजहार भी किया है। इसके अलावा पूर्व विधायक युसूफ अली ने भी पुलिस अधिकारियों के इस रवैया की काफी प्रशंसा की है।

 

पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता अली युसूफ अली के मुताबिक उनको खबर मिली है कि कैमरी सीओ संगम कुमार एवं एसएचओ शरद पवार द्वारा क्षेत्र के गांव नोगवा में दो बेसहारा महिलाओं के घर पहुंचे जहां पर उन दोनों ने सराहनीय कार्य करते हुए महिलाओं के साथ दीपावली का त्यौहार मनाया है जो सचमुच एक बेहद प्रशंसनीय कदम है।

 

 

सीओ कैमरी संगम कुमार के मुताबिक उनके और शहजादनगर थाने के एसएचओ के साथ मिलकर क्षेत्र की दो बेसहारा महिलाओं के घर पहुंच कर और उनके साथ दीपावली मनाने का मौका मिला है जो अपने आप में एक जबरदस्त अनुभव है वहीं उन्होंने अपनी इस कार्यशैली का पूरा श्रेय एसपी अशोक कुमार शुक्ला को दिया है।

 

 

Related posts

पूर्व मंत्री छत्रपाल सहित विधायक अताउर्रहमान ने डाला वोट

newsvoxindia

एकीकृत बागवानी विकास मिशन योजनान्तर्गत ग्रामीणों के बीच निःशुल्क बीजों का हुआ वितरण 

newsvoxindia

मार्बल की लाट से दबकर मजदूर की मौत, एक की हालत गम्भीर,

newsvoxindia

Leave a Comment