News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

निर्माणाधीन जगहों पर जाने से बचे , यह हादसा दे रहा है गवाही,,

कुतुबखाना फ्लाईओवर के निर्माण से जुड़ा मामला, राहगीर की शटरिंग के गिरने के चलते गई जान

Advertisement
,

बरेली। सावधानी हटी दुर्घटना घटी , यह तो आपने बहुत से लोगों को कहता सुना होगा। बरेली में भी कुछ ऐसी दुर्घटना हुई जहां एक परिवार के लिए हमेशा के दर्द दे गई। हालांकि यह दुर्घटना उन लोगों को भी सबक दे गई जो जानते हुए भी उन जगहों पर जाते है जहां जाने में पहले से खतरा बना होता है। दूसरी ओर उस कार्यदायी संस्था की भी कमी रहती है जो निर्माण के दौरान होने वाली सावधानी को ध्यान में नहीं रखते हैं ।आमतौर पर बड़े शहरों में देखा जाता है कि निर्माण वाली जगहों को आमजन के प्रवेश के लिए बैन कर दिया जाता है।

 

शटरिंग गिरने से  ठेकेदार की हुई मौत

कुतुबखाना फ्लाईओवर का निर्माण इनदिनों बरेली में तेजी से हो रहा है । इस बीच शुक्रवार को शटरिंग गिरने से राहगीर सुधीर सक्सेना की मौत हो गई। इससे पहले भी करीब 18 दिन पहले फ्लाईओवर पर काम कर रहे मजदूर की गिरने से मौत हुई थी।मृतक सुधीर सक्सेना के भाई अनिल कुमार सक्सेना ने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें अनिल सक्सेना ने पुलिस को बताया कि पुल की शटरिंग ठेकेदार की लापरवाही से उनके भाई की मौत हुई है।

 

पुलिस ने लापरवाही के आरोप दर्ज किया केस

निर्माणाधीन कंपनी के एमडी, प्रोजेक्ट मैनेजर और अज्ञात ठेकेदार के खिलाफ प्रेम नगर पुलिस ने धारा 279 और 304 ए के तहत थाने में केस दर्ज कराया है।प्रेम नगर थाना क्षेत्र के भूड़ निवासी सुधीर सक्सेना बिल्डिंग बनाने का काम किया करते थे । शुक्रवार रात 8:30 बजे वह कुतुबखाना मार्केट में अपने काम से निकले थे।इस दौरान रात में निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर शटरिंग खोलने का कार्य किया जा रहा था। अचानक शटरिंग गिरने से सुधीर सक्सेना के सिर में गंभीर चोट लगी। उसके बाद उन्हें आनन -फानन में खुशलोक अस्पताल ले जाया गया।जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related posts

जानिए जुलाई माह का राशिफल ,क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

वाराणसी में योगी बोले : नए यूपी के लिए डबल नहीं ट्रिपल इंजन सरकार की जरुरत

newsvoxindia

होली के मौके पर रेडिसन में सौहार्द पूर्वक मनाया गया होली का त्यौहार

newsvoxindia

Leave a Comment