News Vox India
शहर

भाजपा नेता का ग्रीन बेल्ट में बने बारात घर को बीडीए ने गिराया , 

बीडीए की कार्रवाई से भाजपा के नेताओं में मचा हड़कंप ,

जाफरी ने  चुनाव के समय भाजपा को किया था ज्वाइन, 

बरेली। भाजपा के अल्पसंख्यक नेता शेर अली जाफरी के  बड़े बाईपास के ग्रीन बेल्ट में निर्मित बारात घर पर बीडीए ने  ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है। बीडीए के मुताबिक   खुसरो लॉन नाम से लगभग 1200 वर्गमी0 क्षेत्रफल में अवैध बारात घर का संचालन किया जा रहा था। निर्माणकर्ता को ग्रीन बैल्ट में निर्मित अवैध बारात घर को स्वयं हटाने के लिए  कई बार नोटिस जारी किये गए थे लेकिन शेरअली जाफरी ने  अवैध निर्माण को नहीं हटाया।

इसी क्रम  में आज बरेली विकास प्राधिकरण ने अवैध बारात घर के विरूद्ध उ0प्र0 नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए प्राधिकरण के सहायक अभियन्ता  वी0पी0 सिंह, अनिल कुमार एवं अवर अभियन्ता  रमन अग्रवाल,  सुनील कुमार गुप्ता,  एस0के0 सिंह,  अजय शर्मा आदि एवं प्रवर्तन टीम की मौजूदगी में  अवैध बारात घर को गिरा दिया गया।
वही बीडीए के अधिकारियों का कहना है कि बिना विकास प्राधिकरण की अनुमति प्राप्त किये कराये गये अनाधिकृत निर्माणों के विरूद्ध प्रभावी रूप से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। बता दे कि कुछ समय पहले सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पम्प को बीडीए ने बिना नक्शा पास किये बनाये जाने के आरोप में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की थी।

Related posts

आज सुकर्मा योग में करें रुद्राभिषेक और शनि देव की पूजा, खुलेगा सौभाग्य का सितारा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Rashifal 24 September 2023: मिथुन ,सिंह, कर्क के लिए आज का दिन लाएगा तमाम खुशियां , पढ़े अपना राशिफल,

newsvoxindia

मदरसा मंज़र-ए-इस्लाम दरगाह आला हजरत में शान के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस , गाए गए कौमी तराने ,

newsvoxindia

Leave a Comment