News Vox India
धर्मनेशनलशहर

Rashifal 24 September 2023: मिथुन ,सिंह, कर्क के लिए आज का दिन लाएगा तमाम खुशियां , पढ़े अपना राशिफल,

24 सितंबर 2023 का दैनिक राशिफल

Advertisement

मेष राशि
दिन सामान्य रहेगा। जरूरी काम पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। आज के दिन पूजा पाठ में काफी मन लगेगा। धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। गुस्से को वाणी पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है अन्यथा बने हुए काम भी बिगड़ सकते हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा।

 

 

वृषक राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा। आत्मविश्वास में कमी का अनुभव करने की वजह से थोड़ा परेशान रहेंगे। नौकरी पेशा लोगों को अधिकारियों की पूरी मदद मिलेगी जिससे पदोन्नति के मार्ग खुलेंगे। रोजगार के संदर्भ में किसी प्रिय मित्र के सहयोग से काम बन सकता है। भवन अथवा वाहन खरीदने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

मिथुन राशि
दिन सामान्य रहेगा। मेहनत के अनुरूप परिणाम मिलेंगे। व्यापार में आय के नए स्रोत खुलेंगे। कार्य क्षेत्र में अधिकारियों के सहयोग से आगे बढ़ेंगे। पहले किए गए निवेश का बेहतर परिणाम मिलेगा। पति पत्नी के बीच समझदारी बढ़ेगी। कोर्ट कचहरी से जुड़े फैसले आपके पक्ष में आएंगे। कोई पुरानी बात मन को परेशान कर सकती है।

 

 

कर्क राशि
आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। कारोबार में विस्तार के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। छात्रों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण साबित होगा। पढ़ने में मन लगेगा। कैरियर की तरफ ध्यान केंद्रित करने में प्रयासरत रहेंगे। पारिवारिक माहौल में थोड़ी अनबन हो सकती है। परिश्रम की अधिकता होने की वजह से थकान का अनुभव करेंगे।

सिंह राशि
दिन खुशनुमा रहेगा। नई चीजों के प्रति रुझान बढ़ेगा। खरीदारी के लिए बाहर जा सकते हैं। धार्मिक कार्य में मन लगेगा। मन प्रसन्न रहेगा। यदि व्यवसाय के क्षेत्र में नया निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज का दिन उसके लिए बेहद शुभ है। जीवन साथी के साथ रिश्तो में सुधार होगा। दांपत्य जीवन सुखी होगा।

 

कन्या राशि
दिन मिला जुला परिणाम लेकर आने वाला है। आज के दिन आप नए काम को पूरा करने में सफल होंगे। पति पत्नी के बीच लंबे समय से चले आ रहे विवाद का अंत होगा। कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। खर्चे में बढ़ोतरी की वजह से मन थोड़ा परेशान रहेगा। किसी भी फैसले पर पहुंचने से पहले जल्दबाजी ना करें।

तुला राशि
आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। आशा को निराशा के मिश्रित भाव देखने को मिलेंगे। नौकरी में बदलाव के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। परिवार में अशांति का माहौल बन सकता है। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। जीवन साथी के साथ रिश्तो में सुधार होगा।

 

 

वृश्चिक राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। जीवन में कोई बड़ा परिवर्तन हो सकता है। उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कम मेहनत पर भी अधिक फायदा मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। व्यापार में वृद्धि होगी। परिवार के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।

 

धनु राशि
दिन सामान्य रहेगा। मन थोड़ा परेशान हो सकता है। छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है। माता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं। भाई बहनों के रिश्तो में प्यार बढ़ेगा। अधिक परिश्रम हो जाने की वजह से थोड़ा थकान का अनुभव करेंगे। अचानक से यात्रा पर जाने का योग बन सकता है।

 

मकर राशि
आज का दिन मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करने की आवश्यकता पड़ेगी। किसी महिला मित्र से लाभ मिलने के योग बनते दिखाई दे रहे है। व्यापार में विस्तार के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। समाज सेवा में मन लगेगा।

 

 

कुंभ राशि
दिन सामान्य रहेगा। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। नौकरी में परिवर्तन नौकरी में परिवर्तन की योग बनते दिखाई दे रहे हैं। व्यवसाय में यदि कुछ नया निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज का दिन उसके लिए शुभ है। मनोभाव को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें, अन्यथा लोग आपकी भावनाओं का फायदा उठा सकते हैं।

 

मीन राशि
आज का दिन उत्तम साबित होने वाला है। व्यापार के क्षेत्र में कुछ नया आजमा सकते हैं। आर्थिक वृद्धि के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। नौकरी पेशा लोगों के तरक्की के योग्य दिखायी दे रहे हैं। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। पति पत्नी के बीच चल रहा मतभेद खत्म होगा।

Related posts

भाजपा  का ध्यान गरीब , वंचित किसानों पर नहीं है : जिलाध्यक्ष अशफाक सकलैनी

newsvoxindia

दो दिवसीय अष्टम द ग्रेट गणपति महोत्सव में बप्पा को लगा 155 किलो लड्डू का भोग, दिग्गज हुए द ग्रेट बरेलियंस की उपाधि से सम्मानित,

newsvoxindia

मोदी के जबरा फैन ने बॉडी पर बनाई मोदी की तस्वीर, पीठ पर बांधा डस्टबिन और पहुंच आया चाय पिलाने पटना।

newsvoxindia

Leave a Comment