News Vox India
शहर

Bareilly News:संदिग्ध हालत में राजमिस्त्री  का रोड़ किनारे पड़ा मिला शव , परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

 

बरेली | मीरगंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक राजमिस्त्री का संदिग्ध हालत में मौत हो गई | मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी | मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया | बताया जा रहा है कि  रविवार सुबह  को करमपुर गांव के जंगल में सड़क किनारे उसका शव पड़ा मिला  था |बाद में  करमपुर के ग्रामीणों ने पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक युवक की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी। घटना  का पता चलते ही मृतक के घर में  कोहराम मच गया। ।

 

 

जानकारी के अनुसार मीरगंज के गांव दियोसास का रहने वाला  महेंद्र पुत्र (50 ) पुत्र शिवचरन का शव  करमपुर गांव के जंगल में पड़ा मिला। मृतक महेंद्र शनिवार की शाम  अचानक  लापता हो गया था। परिजनों ने देर रात तक उसकी तलाश भी की थी, लेकिन वह नहीं मिला था। लेकिन सुबह किसी ग्रामीण ने रोड़ किनारे शव पड़े होने की सूचना मृतक  परिजनों को दी थी |

मृतक के पिता शिवचरन ने बताया कि महेंद्र के शरीर पर मामूली चोट के निशान थे। महेंद्र का शव गांव से करीब एक किमी दूर करमपुर गांव के खेत किनारे सड़क पर पड़ा मिला। परिजनों का कहना है कि महेंद्र की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।, हालाँकि महेंद्र के शरीर पर चोट के निशान  होने के चलते हत्या की आशंका जताई  जा रही है | वही मीरगंज  थाना प्रभारी दया शंकर का कहना है कि हो सकता है युवक का हार्ट फेल हो गया हो। मुंह के बल गिरने से चेहरे पर निशान हो। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

  फलों के यह है भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

लकड़ी चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा,

newsvoxindia

एकीकृत बागवानी विकास मिशन योजनान्तर्गत ग्रामीणों के बीच निःशुल्क बीजों का हुआ वितरण 

newsvoxindia

Leave a Comment