News Vox India
शहर

आंवला में समाधान दिवस पर डीएम ने 68 शिकायतों को सुना , दिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश , 

बरेली :  जिलाधिकारी  शिवाकांत की अध्यक्षता में आज  बरेली की तहसील आंवला के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 68 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 02 शिकायतों का निस्तारण किया गया।जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आए शिकायत कर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी सम्पूर्ण समाधान में शिकायते  प्राप्त हो रही हैं उनका निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए।

Advertisement

 

सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता भुपेन्द्र पुत्र  देशराज तहसील आंवला ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए कराया था किन्तु अभी तक उन्हें आवास प्राप्त नहीं हुआ है। जिस पर जिलाधिकारी ने डीसी मनरेगा को निर्देश दिए कि शीघ्र प्रार्थी को आवास उपलब्ध कराया जाए। एक अन्य शिकायतकर्ता बबलू पुत्र श्री मोतीराम ग्राम गुरूगांव ने बताया कि वह पैरों से विकलांग है उनके पास न तो ट्राइसाइकिल न ही विकलांग कार्ड प्राप्त हुआ है। जिस पर जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।

 

एक अन्य शिकायतकर्ता महाराणा नन्दन पुत्र श्री मान सिंह निवासी रूखाड़ा ने बताया कि उनके गांव के पास सरकारी नलकूप लगा है जो कि खराब है। जिसकी कई बार शिकायत करने पर भी नलकूप सही नहीं कराया गया है। जिस पर जिलाधिकारी ने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देश दिए कि शीघ्र नलकूप को सही कराया जाए।इसके बाद  जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तहसील आंवला में ठंड से बचाव के लिए असहाय लोगों को कम्बल भी वितरित किया।सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  अखिलेश कुमार चौरसिया, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 बलवीर सिंह, उप जिलाधिकारी आंवला श्री वेद प्रकाश मिश्रा, डीसी मनरेगा श्री गंगाराम सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

बिथरी थाना क्षेत्र में गौ तस्करों की पुलिस से मुठभेड़ , एक घायल , दो फरार ,

newsvoxindia

आज वृषभ राशि में उच्च का चंद्रमा देगा उच्चतम फल, करें भगवान गणेश की आराधना, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

पूर्व उप सभापति अपने समर्थकों के साथ सपा छोड़ आईएमसी में शामिल,

newsvoxindia

Leave a Comment