News Vox India
शहर

स्मैक तस्कर सोनू कालिया के सपने के महल को बीडीए ने ध्वस्त किया , मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स रहा मौजूद,

 

राजकुमार ,

फतेहगंज पश्चिमी।। स्मैक तस्करी के मामले में  वांछित चल रहे कस्बा के शातिर स्मैक तस्कर सोनू कालिया का मकान बुधवार को बीडीए की टीम ने पुलिस की मदद से ध्वस्त कर दी।तंग गली में मकान होने के कारण बुलडोजर नही मंगवाए गए।बल्कि टीम के सदस्यों ने हथौड़ा और डिरिल मशीन से बुधवार शाम तक गिरिल और छज्जा की दीवारें गिरा दी।हालांकि बुलडोजर नही पहुंचने से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही आधी अधूरी ही हो पाई।

Advertisement

कस्बा के मोहल्ला सराय वार्ड 13 निवासी सोनू कालिया पिछले कई सालों से स्मैक का कारोबार करके चंद दिनों में करोड़पति वन गया है। उसने स्मैक तस्करी से कमाए धन से कस्बा में दो मकान ही नही बनाये बल्कि कई आवासीय प्लाट भी खरीदे है।स्मैक की काली कमाई से चंद दिनों में बड़ा आदमी बना सोनू कालिया का मोहल्ले में रसूख है। सोनू कालिया को मीरगंज पुलिस ने पिछली बर्ष छह नवंबर को बांछित किया था। मीरगंज पुलिस ने मो शाहिद उर्फ कल्लू डॉन को जेल भेजा था।

कल्लू डॉन ने सोनू कालिया के साथ स्मैक तस्करी करना स्वीकार किया था।इसके बाद फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने कस्बा के कल्लू उर्फ कटरी को स्मैक के मामले में गिरफ्तार करके इसी बर्ष आठ अप्रैल को जेल भेजा था। कल्लू उर्फ कटरी ने स्मैक सोनू कालिया की बताई थी।दोनो थानो से बांछित होने के बाबजूद सोनू कालिया फरार चल रहा है। बुधवार को बीडीए की टीम ने भारी मात्रा में पुलिस फोर्स की मदद से मोहल्ला सराय की तंग गलियों में मौजूद सोनू कालिया के घर पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही कर दी।

तंग गलियों की बजह बुल्डोजर नही पहुंचने के कारण बीडीए की टीम के सदस्यों ने हथौड़ा और डिरिल मशीन से स्मैक तस्कर के घर को तोड़ने की कार्यवाही की है।जिस कारण शाम तक चली कार्यवाही में आधा अधूरा ही घर टूट पाया। टीम के सदस्यों ने तीन मंजिल पर बनी दीवार,छज्जो पर लगी गिरिल आदि को तोड़कर बराबर में खाली पड़े प्लाट में डाल दिया।

कार्यवाही का तस्कर की पत्नी ने किया विरोध:

शातिर स्मैक तस्कर के मकान में उसकी पत्नी रिजवाना और तीन बच्चे मकान के अंदर ही रह रहे थे।जब सुबह दस बजे के करीब बीडीए की टीम पुलिस बल के साथ मकान का ध्वस्तीकरण करने पहुंची।तो उसकी रिजवाना गेट पर खड़ी होकर विरोध करने लगी।उसके रौद्र रूप को देखकर एक बार तो बीडीए टीम की मकान को तोड़ना तो दूर अंदर घुसने की हिम्मत नही कर पाई।थाना प्रभारी संजय सिंह के निर्देश पर महिला पुलिस ने रिजवाना और उसके बच्चो को जबरजस्ती घर से वहार निकाला तो बीडीए की टीम ने ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करना शुरू की। महिला पुलिस कसटीडी में होने के बाबजूद रिजवाना पुलिस के साथ अभद्र भाषा मे गली गलौज करती रही।

Related posts

खबर कॉम्पैक्ट : पुलिस ने चोरी की योजना बनाते दो युवकों को दबोचा ,

newsvoxindia

जमीनी विवाद में  भाई-भतीजे ने  चाचा को पीटा , अस्पताल में भर्ती 

newsvoxindia

नीतीश ने NDa का साथ छोड़ा, अब तेजस्वी साथ मिलकर बिहार की लिखेंगे तकदीर,

newsvoxindia

Leave a Comment