News Vox India
शहर

मामूली कहासुनी में दो पक्ष आपस में भिड़े, कई घायल,

बरेली। बहेड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार रात को मामूली कहासुनी में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। घटना में दोनों पक्षों की  ओर से 6 से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है । पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अपनी जांच शुरू कर दी। वही आरोपी  पक्ष के सर्वेश रस्तोगी  ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग उनके घर में ताक-झांक करते   है ।

वही  रफीक पुत्र अजीज अहमद निवासी जाम सावंत जनूबी ने अपनी तहरीर में बताया कि सोमवार रात को उसके पड़ोस में रहने वाले हरि बाबू के पुत्र आकाश रस्तोगी, आशीष रस्तोगी ,अंकित रस्तोगी , सर्वेश रस्तोगी लाठी डंडों से लैस होकर उसके घर में घुस आए और यह कहने लगे कि उसके बेटे उनकी घर की महिलाओं के साथ अश्लील इशारे, के साथ छेड़छाड़ करते है जब उसने इस बात का यह कहकर विरोध किया कि उसके बेटे ऐसी हरकत नहीं कर सकते है। इसी बात से नाराज होकर आरोपियों ने उसे और उसके परिवार के लोगो के साथ लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी।इस घटना में उसके परिवार के चार लोग घायल हो गए।इसी दौरान उसके गांव के कुछ लोग भी आ गए जिसके चलते आरोपी वहां से जाने लगे और जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दे गए।

बहेड़ी इंस्पेक्टर सुनील अहलावत ने बताया कि ग्राम जाम में दो पक्ष  आपस मे भिड़ गए। पुलिस ने घटना के संबंध में धारा 306, 504, 506 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

Related posts

भारत विकसित संकल्प यात्रा के तहत बहेड़ी में कार्यक्रम का आयोजन

newsvoxindia

हाईटेंशन लाइन  गिरने से 19 बीघा बीघा फसल जलकर राख 

newsvoxindia

मोबाइल चोरी के आरोपी ने हवालात में लगाई आग , लापरवाही के मामले में दो पुलिसकर्मी सस्पेंड ,

newsvoxindia

Leave a Comment