News Vox India
शहर

मामूली कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, हालत गंभीर, रैफर

 

 

अन्जार अहमद,

उझानी । कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मामूली कहासुनी के बाद पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से ताबडतोड वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । घायल महिला को पड़ोस में लगने वाले भतीजे ने एम्बुलेंस द्वारा लहुलुहान महिला को उझानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सको ने महिला की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया ।

 

शुक्रवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुआडांडा निवासी संजय (29) पुत्र रामचन्द्र साहू ने मामूली कहासुनी के बाद दूध दूह रही अपनी 27 वर्षीय पत्नी प्रीति पर चाकू से ताबड़तोड वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । गंभीर रूप से घायल महिला के पड़ोस में रहने वाले भतीजे भुवनेश ने बताया कि आज सुबह दोनों का आपसी रजामंदी के बाद कोतवाली में फैसला हुआ था । फैसला होने के बाद संजय ने अपनी पत्नी प्रीति पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

 

भुवनेश ने बताया कि जब संजय अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर रहा था तो उसके पिता रामचन्द्र साहू घर में मौजूद थे । महिला की चीखपुकार की आवाज सुन ग्रामीण एकत्रित हो गये वहीं पड़ोस के भतीजे भुवनेश ने घटना की सूचना एम्बुलेंस को दी । सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस द्वारा भुवनेश ने गंभीर रूप से घायल प्रीति को उझानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डॉक्टर सर्वेश ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया । बताया जाता है प्रीति की शादी 12 साल पहले हुई थी उसका मायका जनपद कासगंज थाना सहावर क्षेत्र के भिलौली में है। अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है ।

 

Related posts

होटल कर्मचारी का सेप्टिक टैंक में मिला शव , हत्या की आशंका। 

newsvoxindia

मामूली कहासुनी के दौरान घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत , 3 गिरफ्तार

newsvoxindia

देखिये आज का पंचांग ,यह समय हो सकता है नए काम के लिए बेहतर ,

newsvoxindia

Leave a Comment