News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

मामूली कहासुनी के दौरान घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत , 3 गिरफ्तार

बरेली। बहेड़ी थाना क्षेत्र में एक घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतक का पांच दिन पहले मामूली कहासुनी में उसके कुछ पड़ोसियों ने लाठी डंडों के साथ कुल्हाड़ी मार के गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। इसके बाद घायल के परिजनों ने उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान बीती रात मौत हो गई थी।

 

बहेड़ी पुलिस ने मृतक के परिजनों ने  थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मृतक की पत्नी देवकी के मुताबिक  घर के सामने गाली देने के चलते दूसरे बिरादरी के लोगो से उसके पति मेवाराम   का विवाद हो गया था । इसी बात की रंजिश में खेत से घास लेकर वापस लौट रहे उसके पति पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया , जिसमे उसका पति बुरी तरह से जख्मी हो गया । बीती रात बरेली में इलाज के दौरान हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

स्थानीय रिपोटर्स के मुताबिक जब शव गांव आया तो परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया और पुलिस पर गंभीर लगाये । हालांकि पुलिस ने मृतक के परिजनों को कार्रवाही का आश्वासन देते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया बाकी अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बहेड़ी थाना के मकसूदनपुर में एक महिला के द्वारा उसके पति को तेज धारदार हथियार
से मारकर घायल करने के संबंध में चार लोगों के खिलाफ आईपीसी धारा 307, के साथ एससी /एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया था। बीते दिन घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने नामजद में तीन लोगों को गिरफ्तार किया हैं । बाकी अन्य को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

मैजिक की चपेट में आने से दो बाइक सवारों की मौत,

newsvoxindia

 बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव ,देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

बदायूं की  जामा मस्जिद पर मालिकान हक के लिए  हिन्दू पक्ष ने कोर्ट में वाद दाखिल किया, 15 सितम्बर होगी सुनवाई ,

newsvoxindia

Leave a Comment