News Vox India
खेती किसानीशहर

फतेहगंज पुलिस ने अलग अलग जगहों से तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

फतेहगंज पश्चिमी। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार रात को पुलिस ने नेशनल हाइवे के रहपुरा जागीर अंडर पास और धनेटा फटका मंदिर के पास तीन अलग अलग अफीम तस्करों को गिरिफ्यार करके जेल भेजा है।एक पास डेढ़ किलो और दूसरे के पास से 450 ग्राम और तीसरे से 400 ग्राम अफीम बरामद की है।पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात को मुखबिर की सूचना पर आंवला के गांव डलुआपुर फुलासी निवासी सुबोध कुमार शर्मा को गिरफ्तार करके तलाशी लेने पर उसके पास डेढ़ किलो अफीम बरामद की है। उसने बताया कि वह अच्छे परिवार का लड़का है।जमीन भी है।

Advertisement

 

 

लेकिन वह जल्द अमीर बनने के लालच में अफीम का धंधा शुरू किया था। उसने रोडवेज सैटलाइट पर झारखंड से आए मोमीन से खरीदी थी। बताया वह अफीम में च्यवनप्राश और अन्य सामान मिलाकर वजन दो गुना करने के बाद पंजाब में सप्लाई करता था।लेकिन बह रहपुरा के पास हाईवे से पुलिस के द्वारा  गिरफ्तार  कर लिया गया।

 

इसके अलावा पुलिस मंगलवार रात को ही धनेटा मंदिर के पास से थाना मीरगंज के गांव गहवरा निवासी सुभम पटेल और थाना मीरगंज के गांव दियोसास निवासी शनि को गिरफ्तार किया है।तलाशी के दौरान दोनो के पास 850 ग्राम अफीम और एक पल्सर बाइक बरामद की गई है। बताया आंवला क्षेत्र से अफीम खरीदकर लाए थे।बहेड़ी बाइक के द्वारा बेचने जा रहे थे। थाना प्रभारी धनंजय कुमार पांडेय ने बताया तीनों अफीम तस्करो को गिरफ्तार करके बुधवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Related posts

फल खरीदने से पहले जाने ,  बरेली की डेलापीर फल मंडी में क्या है फलों के भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

सांस्कृतिक गतिविधियों की कार्यशाला में छात्र छात्राओं ने  एंकरिंग के साथ सीखा बहुत कुछ

newsvoxindia

जिला अधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर दिए निर्देश 

newsvoxindia

Leave a Comment