News Vox India
राजनीतिशहर

जिला अधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर दिए निर्देश 

बरेली।जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने शुक्रवार को  लोकसभा निर्वाचन-2024 के लोकसभा निर्वाचन को सकुशल संपन्न कराए जाने के क्रम में  कलेक्ट्रेट में बनाए गए कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया .निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने आयोग को सूचनाओं का ससमय प्रेषण करने, आयोग से प्राप्त दिशा निर्देशों का समय से अनुपालन सुनिश्चित कराये जाने के निर्देश दिए।निरीक्षण के समय एफएसटी तथा एसएसटी टीमों की लोकेशन की जानकारी रखने, उनकी गाड़ियों में जीपीएस के माध्यम से मॉनिटरिंग करने, सी विजिल एप पर प्राप्त शिकायतों का निस्तारण निर्धारित समयावधि में करवाने, ईएसएमएस  के माध्यम से जब्तीकरण की कार्यवाही करवाने के निर्देश दिये गये।

Advertisement

 

 

 

निरीक्षण के दौरान निर्देश दिये गये कि वोटरों की जो भी समस्या हो उसके लिये हेल्पलाइन वेबसाइट तथा सम्बन्धित बी.एल.ओ. से सम्पर्क किया जा सकता है। बी.एल.ओ की सूची कन्ट्रोल रुम में भी चस्पा करवायी जाये। निरीक्षण के समय निर्देश दिये कि जो भी राजनीतिक पार्टी से सम्बन्धित विज्ञापनों को काटकर एमसीएमसी में अवश्य रखा जाये।  निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे, नोडल अधिकारी कन्ट्रोल रुम सहित समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद  रहे।

Related posts

बेटियों ने नवाबगंज का बड़ाया मान : मुनीम की बेटी ने जिले में तीसरा तो फल विक्रेता की बेटी ने जिले में  पाया पांचवा स्थान  ,

newsvoxindia

आज सिद्धि योग में सूर्य भगवान की पूजा आराधना से बढ़ेगा सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह ,जानिए क्या कहते हैं सितारे.

newsvoxindia

नववर्ष पर खास :रामगंगा चौबारी घाट पर बनारस की तर्ज पर बरेली में आरती , देखे यह वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment