News Vox India
शहर

तस्कर नन्ने लगड़ा के तंग गलियों में आलीशान कोठी देखकर अधिकारी हुए दंग , जल्द कोठी पर होगी ध्वस्तीकरण की कार्रवाही !

राजकुमार 

फतेहगंज पश्चिमी। बुधवार को जेल में वन्द शातिर स्मैक तस्कर रियासत उर्फ नन्ने लगड़ा के कस्बा में मौजूद आलीशान कोठीनुमा घर को तहसीलदार अरविन्द तिवारी,नायब तहसीलदार दीप्ती सीओ की मौजूदगी और पीडब्ल्यूडी के एई मोहम्मद आरिफ और जेई सुरेंद्र सिंह के निर्देशन में पीडब्ल्यूडी और पुलिस टीम ने नापतोल करने के बाद मूल्यांकन करके सील कर दिया।

कस्बा के मोहल्ला सराय निवासी कुख्यात स्मैक तस्कर नन्ने लगड़ा स्मैक तस्करी के मामले में जेल में वन्द है। तमाम सम्पति के अलावा नन्ने लगड़ा का कस्बा के मोहल्ला सराय में एक करोड़ो से बना आलीशान कोठीनुमा घर है।बुधवार को अधिकारियों की अगुवाई में पुलिस और पीडब्ल्यूडी की टीम ने इस घर का ताला तोड़कर इसकी अंदर वहार से नापतोल करके इसका मूल्यांकन किया।

करीब तीन घंटे कार्यवाही चलने के वाद पुलिस ने चार बजे मकान को सील कर दिया।इस दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल मौजुद रहा।वही देखने वाले लोगो का तांता लगा रहा है। मौजूद अधिकारियों के मुताबिक मकान सील करने के वाद ध्वस्तीकरण की कार्यवाही शुरू कर दी जायेगी।

आलीशान कोठी देखकर हैरान रह गए अधिकरी

घर सीज करने की कार्यवाही के दौरान घर के अंदर राज शाही सुख सुबिधाये देखकर अधिकारी और नापजोख करने वाली टीम हैरान रह गयी। मकान की चमक दमक और उसमें लगे मैटेरियल को देखकर एक बार तो टीम अपने आप को ही कोशने लगी।

मकान के अंदर रोज होती थी साफ सफाई

जेल में वन्द नन्ने लगड़ा का परिवार पुलिस के डर से भले ही फरार चल रहा है।लेकिन बुधवार को मकान का ताला तोड़कर नापतोल की कार्यवाही के दौरान साफ सफाई देखकर लग रहा था।मकान के अंदर कोई जरूर रहता था।पुलिस कई महीने से मकान वन्द होने का दावा कर रही है।लेकिन मकान में कही भी गंदगी नही देखकर साफ होता है।मकान में किसी को रख दिया है। नापतोल के दौरान ड्रेसिंग टेबल पर तेल की बूंद पड़ी होने से अहसास हो रहा था। वहीं घर में रखे फूलवारी के गमलों में भी पानी लगें होने का एहसास हो रहा था। सीज की कार्यवाही लीक होने की सूचना पर वह मकान से कुछ देर पहले ही गया था।इसके अलावा मकान के अंदर कुछ सामान कपड़ो में बंदा हुआ मिला था। लग रहा था कि मकान से काफी सामान निकालने का प्रयास भी किया गया है।

Related posts

Today rashifal 9 May 2022: शिव की पूजा करने से होगी सभी मनोवांछित इच्छाओं की पूर्ति ,जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन,

newsvoxindia

आज बंदरों को खिलाएं चना और गुड़ बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

100 बेड के और एक नए हॉस्पिटल बनाने के लिए निर्माण विभाग की टीम ने कसी कमर,

newsvoxindia

Leave a Comment