News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरीस्वास्थ्य

100 बेड के और एक नए हॉस्पिटल बनाने के लिए निर्माण विभाग की टीम ने कसी कमर,

बरेली। यूपी सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज बरेली के जिला अस्पताल में 100 बेड के क्रिटिकल हॉस्पिटल को खोलने के लिए निर्माण विभाग की टीम ने जिला अस्पताल में निरीक्षण किया है। टीम ने अस्पताल में निरीक्षण करके यह जानने की कोशिश की , क्या जिला अस्पताल में 100 बेड का एक क्रिटिकल हॉस्पिटल और बनाया जा सकता है। इसके लिए टीम ने जिला अस्पताल में खाली पड़ी जमीन के साथ खंडर में तब्दील में हो चुकी पुरानी इमारतों को देखा।

Advertisement

 

 

निरीक्षण करने वाली टीम में निर्माण निगम के जीएम डीएस राणा ,मुख्य चिकित्साधिकारी विश्राम सिंह , महिला जिला अस्पताल के सीएमएस त्रिभुवन प्रसाद , मेल जिला अस्पताल की सीएमएस अलका शर्मा के साथ अन्य लोग मौजूद रहे। सीएमओ विश्राम सिंह ने बताया कि बरेली में 100 बेड के क्रिटिकल हॉस्पिटल खोलने की सरकार की प्राथमिकता है। इसके लिए जीएम डीएस राणा और उन्होंने खुद संयुक्त रूप से एक टीम के साथ अस्पताल में उपलब्ध जगह को देखा ताकि हॉस्पिटल अस्पताल परिसर में खोला जा सके , साथ ही इस बात पर भी ध्यान दिया गया कोई ऐसा सीएचसी जो शहर से लगा हो जहां 100 बेड का हॉस्पिटल का खोला जा सके , उसके लिए भी कोशिश जारी है।

 

 

 

जीएम डीएस राणा ने बताया कि उन्होंने मुख्य चिकित्साधिकारी विश्राम सिंह के साथ अस्पताल परिसर में 100 बेड के क्रिटिकल हॉस्पिटल खोलने के लिए जगह को तलाशने की कोशिश की है। इसके साथ आसपास के सीएचसी में यह अस्पताल भी बनाया जा सकता है।

Related posts

दबंगो ने मारपीट करके दो युवकों को पेशाब पिलाया , वीडियो क्षेत्र में वायरल हुआ ,

newsvoxindia

सड़क हादसा : डेढ़ साल के मासूम सहित पिता की सड़क हादसे में मौत , घटना से मृतक के घर में मचा कोहराम 

newsvoxindia

सोने के साथ चांदी में आई 500 रुपये की कमी, यह है भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment