News Vox India
शहर

तस्कर इरशाद हकीम 60 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार,

 

फतेहगंज पश्चिमी।। मंगलवार को गिरफ्तार किए गए गांव  कुरतरा के स्मैक तस्कर इरशाद हकीम को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया।उसके पास से पुलिस ने 60 ग्राम स्मैक वरामद की है। इरशाद ने  भुता के जाहिद खान,भमोरा के अनीश अंसारी और कस्बा की इमराना से स्मैक खरीदकर बेचने की बात पुलिस को बतायी है।पुलिस तीनो को बांछित किया है।इरशाद हकीम गांव के प्रधान का सगा साला है।
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर भिटौरा रेलवे फाटक के पास से स्थानीय थाना के गांव  कुरतरा निवासी स्मैक तस्कर इरशाद हकीम को गिरफ्तार करके बुधवार को जेल भेज दिया। थाना प्रभारी के मुताबिक तलाशी लेने पर उसके पास से 60 ग्राम स्मैक वरामद की है। पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा।लेकिन सख्ती करने पर पूछताछ में उसने बताया कि वह थाना भुता के गाँब कोहनी निवासी जाहिद खान,थाना भमोरा के गाँब क्युना गौटिया निवासी अनीश अंसारी और कस्बा की इमराना से स्मैक खरीदकर स्थानीय और उत्तराखंड आदि के लोगो को सप्लाई करता है।

गांव का प्रधान छुड़ाने की करता रहा पैरवी
गिरफ्तार स्मैक तस्कर इरशाद हकीम गाँब के प्रधान का सगा साला है।गांव  के लोगो ने दबी अबाज में बताया प्रधान स्मैक तस्करी में इरशाद हकीम का सहयोग करते है।सूत्रों की माने तो इस बार भी प्रधान ने इरशाद हकीम को छुड़ाने के लिए जमकर पैरवी की।लेकिन माल वरामद होने की बजह से पुलिस ने उसे नही छोड़ा।

Related posts

युवक की बेरहमी से पिटाई के वीडियो वायरल मामले  में दो आरोपी गिरफ्तार ,यह है वायरल वीडियो

newsvoxindia

प्रीति और आयुष्मान योग के संयोग में करें माता लक्ष्मी की पूजा- होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ट्राली से कुचलकर कांवरिया  की मौत, घटना से क्षेत्र में मचा हड़कंप .

newsvoxindia

Leave a Comment