News Vox India
शहर

आईजी के रिश्तेदार को साइबर ठगों ने बनाया अपना शिकार ,

 

राजकुमार 

फतेहगंज पश्चिमी।। साइबर अपराध के नाम से विख्यात गाँब धांतिया के साइबर ठगों ने आईजी के एक रिश्तेदार के खाता से करीब दो लाख निकाल कर साइबर ठगी कर दी।शुक्रवार को साइबर अपराध पुलिस ने शाम के समय गाँब धांतिया में छापामारी कार्यवाही की।लेकिन छापा की भनक लगने से अपराधी पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गये।

मिली जानकारी के मुताबिक  आईजी के सहारनपुर निवासी किसी रिश्तेदार के खाता से साइबर ठगों ने करीब दो लाख रुपये निकाल कर ठगी कर ली है।सर्विलांस और साइबर पुलिस की टीम जांच पड़ताल में थाना फतेहगंज पश्चिमी के गाँब धांतिया के साइबर ठगों के द्वारा यह ठगी की गई है।शुक्रवार को बरेली व सहारनपुर की साइबर अपराध नियंत्रण पुलिस की एक टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से गाँब धांतिया में ठगों की तलाश में छापामारी कार्यवाही की।मगर छापामारी कार्यवाही की भनक लगने से छापा मारने से पहले ही ठग अपने घरों में ताला डालकर फरार हो गए।

कुछ ठगों के घर ताला नही मिले। पुलिस की बहुत कोशिश के बाबजूद उनके घर के दरवाजे खुले तो केवल महिलाये मिली। करीब दो घंटे तक पुलिस गाँब में हाथ पैर मारती  रही।लेकिन किसी ग्रामीण के द्वारा ठगो के बारे में कुछ भी नही बताने से नतीजा सिफर रहा।हालांकि थाना पर पुलिस टीम के लौटने पर एक दो लोगों ने थाना पर आकर पुलिस की मदद करने का भरोसा दिलाया है।

Related posts

ठिरिया नथमल में हुए झगड़े के मामले में दोनों पक्ष के सात लोगों पर रिपोर्ट

newsvoxindia

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अंतर्गत  छात्र छात्राओं  को टैबलेट किये गए वितरित , मंत्री अरुण कुमार सहित कई गणमान्य लोग  रहे मौजूद ,

newsvoxindia

विधायक पप्पू भरतौल  द्वितीय श्रेणी से हुए पास, परीक्षा में यह मिले अंक

newsvoxindia

Leave a Comment